BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

साइट सी हाउसिंग की समस्याओं को सुलझाने में UPSIDA की सकारात्मक पहल

विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा
UPSIDA अधिकारियों ने निवासियों की समस्याओं को सुलझाने व समझने के लिए साइट सी हाउसिंग निवासियों और बिल्डर प्रतिनिधियों के साथ संयुक्त मीटिंग की।  मीटिंग की अध्यक्षता UPSIDA की महाप्रबंधक मीना भार्गव व क्षेत्रीय प्रबंधक श्री अनिल शर्मा ने की। जिसमें निवासियों ने चार सोसायटियों शिवालिक होम, मिगसन, ओएसिस और ला गैलैक्सिया की रजिस्ट्री जल्दी से जल्दी कराने की मांग की। रजिस्ट्री पर UPSIDA ने कहा कि क्षेत्र का सर्वे SPA Bhopal द्वारा किया गया है। जिसकी रिपोर्ट 20 फरवरी से पहले आएगी। 20 फरवरी को पुनः रिव्यू मीटिंग करके रजिस्ट्री की स्थिति स्पष्ट की जाएगी।
इसके अलावा क्षेत्रीय प्रबंधक अनिल शर्मा ने बिल्डर प्रतिनिधियों को सोसायटी की रखरखाव संबंधी समस्याओं जैसे CCTV, Lift, क्लब हाउस में मूलभूत सुविधाएं व निवासियों की मेंटीनेंस संबंधी शिकायतों को दूर करने के लिए एक महीने का समय दिया है, तय समय में शिकायतें दूर ना होने पर UPSIDA कार्यवाही करेगा।
अधिकारियों द्वारा पारदर्शिता के साथ की गई वार्ता से निवासियों में सकारात्मक परिवर्तन का विश्वास व उत्साह है। निवासियों की ओर से मीटिंग का प्रतिनिधित्व UPSIDA रेजीडेंटस वैलफेयर फेडरेशन के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने किया। मिगसन ग्रीन से ममता तिवारी, शिवालिक होम से प्रवीण गोस्वामी, प्रमोद शर्मा, ओमदत्त शर्मा, रंजीत तायड़े आदि मौजूद रहे।