BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

खाईबाड़ी किए जाने का खुलासा:------ बाल और मनोरजन मेलों में खाईबाड़ी किए जाने का खुलासा


पुलिस कमिश्नर मैम इधर भी देखिए:------शिकायतकर्ता संजय भाटी ने पुलिस कमिश्नर को लिखे गए पत्र में अवगत कराया है कि यह गिरोह न केवल गौतम बुद्ध नगर जिले में बल्कि आसपास के जिलों में भी पिछले लंबे समय से मेलों का आयोजन कर खाईबाड़ी करता रहा है। इस गिरोह की जगह जगह आम जनता या कुछ जन पक्षीय पत्रकारों द्वारा टि्वटर व अन्य सोशल मीडिया माध्यमों व लिखित रूप में पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत की जाती रहती हैं। लेकिन मेलों में चलाए जा रहे जुआ के मामले में पुलिस द्वारा कभी भी कोई ठोस कार्रवाई नही की जाती। बल्कि पुलिस द्वारा कार्यवाही करने के बजाए मेला संचालकों का बचाव करते आमतौर पर देखा जाता है
मौहम्मद इल्यास- "दनकौरी" /गौतमबुद्धनगर 

गौतमबुद्धनगर में एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो बाल मनोरंजन मेला, होली मेला, दीपावली मेला या दूसरे धार्मिक उत्सवों के नाम पर चलने वाले मेलों, गणतंत्र दिवस मेला, स्वतंत्रता दिवस मेला, ईद मेला, नव वर्ष मेला आदि नामों से मेलों की आड़ में खाईबाडी करता है। 
खाईबाडी करके इनका उद्देश्य जिले में रह रहे प्रवासी मजदूरों को तरह तरह से जुआ चल कर उनके पैसे की ठगी करना होता है। खुलासा ग्राम देवला निवासी संजय भाटी ने पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर को लिखे एक पत्र में किया है। शिकायतकर्ता संजय भाटी ने पुलिस कमिश्नर को लिखे गए पत्र में अवगत कराया है कि यह गिरोह न केवल गौतम बुद्ध नगर जिले में बल्कि आसपास के जिलों में भी पिछले लंबे समय से मेलों का आयोजन कर खाईबाड़ी करता रहा है। इस गिरोह की जगह जगह आम जनता या कुछ जन पक्षीय पत्रकारों द्वारा टि्वटर व अन्य सोशल मीडिया माध्यमों व लिखित रूप में पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत की जाती रहती हैं। लेकिन मेलों में चलाए जा रहे जुआ के मामले में पुलिस द्वारा कभी भी कोई ठोस कार्रवाई नही की जाती। बल्कि पुलिस द्वारा कार्यवाही करने के बजाए मेला संचालकों का बचाव करते आमतौर पर देखा जाता है। जबकि मेलों में जुआ चलवाने संबंधित विडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर वायरल होती रहती हैं। जबकि पुलिस हमेशा ही मेलों में किसी प्रकार के जुआ आदि के न चलाएं जाने की रिपोर्ट ट्विटर या फिर लिखित शिकायतों के ज़बाब में लगाती रही है। जिससे पुलिस की संलिप्तता सबके सामने आती रहती है। शिकायतकर्ता संजय भाटी ने फिलहाल नोएडा के सैक्टर 63 थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में चलाए जा रहे मेले के बारे में भी जुआ चलाएं जाने की लिखित शिकायत की है। शिकायतकर्ता संजय भाटी, सुनील, विनय और कुछ अन्य द्वारा जिलाधिकारी व पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर को दी गई शिकायत में बाबू और उसके कुछ रिश्तेदारों द्वारा बहलोलपुर मेले में जुआ चलने की शिकायत दी गई। शिकायतकर्ताओं द्वारा अपने ट्विटर से व WhatsApp से भी पुलिस के अधिकारियों को शिकायत व जुआ चलाने के संबंध में विडियो भी भेजें गए हैं।