>

कबूतर और 4000 रूपये चोरी और फिर मारपीट के मामले में राष्ट्रीय हिंदू संघ भी कूदा

मामले में आरोपी के खिलाफ त्वरित कार्यवाही की जाए अन्यथा राष्ट्रीय हिंदू संघ धरना प्रदर्शन करेगा और जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगीः राधेश्याम प्रजापति मेरठ मंडल अध्यक्ष राष्ट्रीय हिंदू संघ

मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/ग्रेटर नोएडा

कावड लेने के लिए गए कावडिए घर से 7 कबूतर और 4000 रूपये चोरी कर लिए गए हैं। कवडिए की पत्नी ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी। इसी बीच पडोस के रहने वाले युवक और उसकी पत्नी ने मिल कर काविडए के पत्नी और मां को बुरी तरह से पीट दिया। अब कावडिए की पत्नी ने मारपीट करने के आरोपी पडोसी और उसकी पत्नी पर ही चोरी किए जाने का आरोप लगाया है। कबूतर और 4000 चोरी का यह मामला थाना रबूपुरा क्षेत्र के पचौकरा गांव का है। उधर कावडिए घर से कबूतर और 4000 रूपये चोरी और फिर मारपीट के मामले में अब राष्ट्रीय हिंदू संघ भी कूद गया है। राष्ट्रीय हिंदू संघ के मेरठ मंडल अध्यक्ष राधेश्याम प्रजापति ने डीएम को एक पत्र दिया है और ऐलान किया है कि यदि कावड लेने के लिए गए कवडिए के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए न्याय नही दिलाया तो फिर राष्ट्रीय हिंदू संघ को आंदोलन करने के लिए विवश होने पडेगा। गौरतलब है कि रबूपुरा क्षेत्र के गांव पचौकरा गांव का रहने वाला राहुल गत दिनांक 8 जुलाई-2022 को गौमुख हरिद्वार से कावड लेने के लिए रवाना हुआ।


>
 दूसरे दिन जब राहुल की पत्नी रीना और मां रामेश्वरी जगंल से चारा लेने के लिए गई हुईं थी, इसी दौरान घर पर रखे हुए 4000 रूपये और पालतू 7 कबूतर चोरी कर लिए गए। इस घटना की शिकायत राहुल की पत्नी रीना ने पुलिस को दी। इतना था कि राहुल के पडोस में रहने वाले पवन और उसकी पत्नी ने रीना और सास रामेश्वरी की पिटाई कर डाली। मारपीट की घटना के बाद पीडिता रीना और सास रामेश्वरी ने फिर पुलिस को शिकायत दी और कहा कि उन्हें पूरा शक है कि चोरी भी पडोसी पवन ने ही की है इसलिए उसके और उसकी पत्नी के खिलाफ कार्यवाही की जाए। उधर कावडिए घर से कबूतर और 4000 रूपये चोरी और फिर मारपीट के मामले में अब राष्ट्रीय हिंदू संघ भी कूद गया है। राष्ट्रीय हिंदू संघ के मेरठ मंडल अध्यक्ष राधेश्याम प्रजापति ने डीएम को एक पत्र दिया है और ऐलान किया है कि यदि कावड लेने के लिए गए कवडिए के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए न्याय नही दिलाया तो फिर राष्ट्रीय हिंदू संघ को आंदोलन करने के लिए विवश होने पडेगा। राष्ट्रीय हिंदू संघ मेरठ मंडल अध्यक्ष राधेश्याम प्रजापति ने बताया कि डीएम गौतमबुद्धनगर के नाम पत्र सौंप दिया गया है और साफ कर दिया गया है कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ त्वरित कार्यवाही की जाए अन्यथा राष्ट्रीय हिंदू संघ धरना प्रदर्शन करेगा और जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।