BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

होंडा इंडिया फाउंडेशन द्वारा समर कैंप का समापन समारोह

 
Vision Live/Greater Noida 
कम्पोजिट विद्यालय पाली में आयोजित समर कैंप का समापन समारोह  बहुत हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रूप में  चंद्र भूषण प्रसाद  (खंड शिक्षा अधिकारी बिसरख) होंडा के स्वयंसेवक तथा उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव शर्मा, शिक्षक व छात्रों के अभिभावक उपस्थित रहे।
होंडा द्वारा बनाए गए कंपोजिट विद्यालय पाली में समर कैंप का समापन समारोह किया, जो ग्रेटर नोएडा के पाली के ग्रामीण समुदाय में स्थित है। स्कूल की स्थापना होंडा की वंचित क्षेत्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और बुनियादी ढांचा प्रदान करने की प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में की गई।
समर कैंप के दौरान छात्रों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया, जिनमें मॉडल बनाने, कला और शिल्प और खेल-कूद, सहित कई गतिविधियों में उत्साहपूर्वक भाग लिया। इन सभी गतिविधियों का उद्देश्य छात्रों में आत्म-अनुशासन, टीम वर्क और सामाजिक जिम्मेदारी का विकास करना था।
छात्रों ने बीईओ और होंडा स्वयंसेवकों को अपनी परियोजनाएं प्रस्तुत की हैं! होंडा ने समर कैंप में भाग लेने वाले सभी छात्रों को पुरस्कृत किया है! श्री चंद्र भूषण जी ने छात्रों के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा, "इस समर कैंप ने छात्रों को न केवल नए कौशल सिखाए हैं, बल्कि उन्हें आत्मनिर्भर बनने की दिशा में भी प्रेरित किया है।"
होंडा स्वयंसेवक ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि इस समर कैंप ने उनके बच्चों को नई दिशा और ऊर्जा दी है।