BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

बेटी आगे बढ़ेगी तो हिन्दुस्तान आगे बढ़ेगा: धीरेंद्र सिंह

ग्रेटर नोएडा स्थित "स्किपर्स क्रिकेट ग्राउंड" में आयोजित महिला क्रिकेट टूर्नामेंट
Vision Live/Greater Noida 
अगर महिलाएं सशक्त होंगी तो पूरे परिवार के साथ साथ पूरा क्षेत्र सशक्त बनेगा।.उपरोक्त शब्द जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने आज दिनांक 08 अप्रैल 2024 को ग्रेटर नोएडा स्थित "स्किपर्स क्रिकेट ग्राउंड" में आयोजित महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ के मौके पर कहे। ज़ेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने इस टूर्नामेंट के प्रथम मैच का उदघाटन किया तथा बल्लेबाजी कर टीमों का हौसला भी बढ़ाया। इस टूर्नामेंट में कुल 10 टीमें भाग ले रही हैं। 
          उत्तर प्रदेश टीम की तरफ़ से पार्श्वी चोपड़ा इंडिया-A और अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम का भी हिस्सा रह चुकी हैं, भी इस टूर्नामेंट में आज बीबीसी गर्ल्स क्रिकेट टीम की तरफ़ से खेल रही हैं।   
         इस मौके पर जेवर विधायक  धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि अब महिलाओं आगे बढ़ने के साथ साथ आत्मनिर्भर भी बन रही हैं, जिससे समाज व परिवार की सोच अब बदल रही है तथा महिलाओं पर विश्वास बढ़ रहा है।
            जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने आगे कहा कि विगत 10 वर्षों में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  ने महिलाओं को आगे लाकर विकास की मुख्य धारा में जोड़ने का काम किया है। इसलिए बेटी आगे बढ़ेगी तो हिन्दुस्तान आगे बढ़ेगा।
                  इस मौक़े पर प्रकाश सिंह, गौरव चोपड़ा, मनीष सिंह व कोच जेपी नौटियाल के साथ साथ किसान कल्याण परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर त्यागी, कुलदीप रावल, उमेश भाटी आदि भी मौजूद रहें।