BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

गलगोटिया एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस ने यूनिफेस्ट 2024 की मेजबानी की

Vision Live/Greater Noida 
गलगोटिया एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस ने 5 और 6 अप्रैल, 2024 को 'विंटेज' की मनोरम थीम के तहत उत्तर भारत के सबसे भव्य महोत्सव, यूनिफेस्ट 2024 की मेजबानी की। 
ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कैंपस 1 में 25,000 से अधिक उपस्थित लोगों की प्रभावशाली भीड़ को आकर्षित करते हुए, यह कार्यक्रम सांस्कृतिक परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ा।
प्रसिद्ध पार्श्व गायक, जावेद अली ने अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्वरों के साथ उद्घाटन दिवस की शोभा बढ़ाई, जिसने कई भारतीय भाषाओं में अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके प्रदर्शन ने दर्शकों को पुराने युग में पहुँचाया, प्यार से लेकर जुनून तक की असंख्य भावनाओं को जगाया, एक अविस्मरणीय अनुभव बनाया।
दो दिवसीय उत्सव के दौरान, गलगोटियास यूनिफेस्ट भारत भर के प्रतिष्ठित कॉलेजों के छात्रों के लिए एक आकर्षण बन गया, जो विभिन्न प्रकार की गतिविधियों और कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए जुट गया। मनोरम फैशन शो से लेकर, 'वॉकविस्टा' से लेकर गतिशील नृत्य प्रदर्शन तक, मनोरम फोटोग्राफी प्रतियोगिताओं से लेकर 'स्वरोत्सव' जैसी आत्मा-सरगर्मी वाली संगीतमय लड़ाइयों तक, और मोहक 'नुक्कड़ नाटक' से लेकर जटिल कला प्रदर्शन युद्धों तक, त्योहार ने सभी के लिए कुछ न कुछ पेश किया।
गलगोटिया के सांस्कृतिक ताने-बाने को संस्थान के अपने छात्र निकाय द्वारा मनोरम प्रदर्शनों के माध्यम से प्रमुखता से प्रदर्शित किया गया, जिससे त्योहार के आकर्षण को और बढ़ाया गया।
दूसरे दिन, भारतीय संगीतकार, गायक और संगीतकार, श्री अखिल सचदेवा ने अपनी मधुर आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसमें सरासर जादू का माहौल तैयार किया गया। गलगोटिया एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस, यूनिफेस्ट 2024 की प्रबंधन टीमों और छात्र निकायों द्वारा सावधानीपूर्वक योजना, समर्पण और प्रतिबद्धता की परिणति एक शानदार सफलता के रूप में उभरी, जिससे उपस्थित लोग और अधिक के लिए तरस रहे हैं।
यूनिफेस्ट 2024 सिर्फ एक त्योहार नहीं था; यह समय के माध्यम से एक immersive यात्रा थी, समकालीन संस्कृति की जीवंतता को गले लगाते हुए पुराने आकर्षण के सार का जश्न मनाती है।