BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

बैक्सन ने विश्व होम्योपैथी दिवस पर 10 गाँव, 10 शिविर, 10 टीमें, और 10,000 जीवन को छूने की क्रांतिकारी पहल



Vision Live/Greater Noida 
होम्योपैथी में एक अग्रणी नाम, बैक्सन ने नोएडा के समुदायों के प्रति दयालु भाव दिखाते हुए होम्योपैथी के संस्थापक, सैमुअल हैनिमैन के 269वें जन्मदिन को मनाया। विश्व होम्योपैथी दिवस के उपलक्ष्य में, बैक्सन ने हजारों जरूरतमंद लोगों को मुफ्त चिकित्सा सेवाएं और उपचार प्रदान करने के लिए एक महत्वपूर्ण पहल का आयोजन किया।
समाज के वंचित वर्गों की सेवा और उत्थान की दृष्टि से, बैक्सन ने नोएडा के दस गांवों में समन्वित प्रयासों से दस अलग-अलग चिकित्सा शिविर स्थापित किए। प्रत्येक शिविर को डॉक्टरों और चिकित्सा पेशेवरों की समर्पित टीमों द्वारा संचालित किया गया था, जो उन लोगों तक पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध थे जिन्हें चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता है लेकिन आवश्यक स्वास्थ्य सेवाओं तक उनकी पहुंच नहीं है।
पूरे दिन, इन दस टीमों ने एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने के लिए अथक प्रयास किया - पूरे नोएडा में 10,000 से अधिक व्यक्तियों को मुफ्त चिकित्सा सहायता प्रदान की। बुनियादी स्वास्थ्य जांच से लेकर परामर्श और मुफ्त दवाएं वितरित करने तक, बैक्सन ने यह सुनिश्चित किया कि सहायता मांगने वाले प्रत्येक व्यक्ति को वह देखभाल मिले जिसके वे हकदार थे।
पहल के बारे में बात करते हुए, बैक्सन ग्रुप के सीएमडी  डॉ. एस.पी.एस. बख्शी, ने समुदाय को उनके अटूट समर्थन और भागीदारी के लिए गहरा आभार व्यक्त किया। खासकर चुनौतीपूर्ण समय के दौरान उन्होंने जरूरतमंद लोगों की मदद करने के महत्व पर जोर दिया ।

डॉ. एस.पी.एस. बख्शी ने कहा "इस विश्व होम्योपैथी दिवस पर, हमें मानवता की सेवा करने और करुणा एवं देखभाल के सिद्धांतों को बनाए रखने की हमारी प्रतिबद्धता की याद दिलाई जाती है। अपने सामूहिक प्रयासों के माध्यम से, हम नोएडा में हजारों व्यक्तियों के जीवन को छूने, उन्हें आवश्यक चिकित्सा सहायता और समर्थन देने में सक्षम हुए हैं।

यह पहल न केवल समग्र स्वास्थ्य देखभाल को बढ़ावा देने के लिए बैक्सन के समर्पण का उदाहरण देती है, बल्कि समुदायों के उत्थान और एक स्वस्थ समाज को बढ़ावा देने पर सामूहिक कार्रवाई के गहरे प्रभाव को भी रेखांकित करती है।
बैक्सन उन सभी डॉक्टरों, स्वयंसेवकों और समुदाय के सदस्यों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता है जिन्होंने इस नेक प्रयास की सफलता में योगदान दिया।