BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मतदान के लिए किया प्रेरित


महात्मा गांधी मिशन इंजीनियरिंग कॉलेज सेक्टर 62 नोएडा में मैराथन दौड़

जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर 10 किलोमीटर की मैराथन दौड़ का किया उद्घाटन


Vision Live/Greater Noida 
       जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन संगठन के द्वारा आज महात्मा गांधी मिशन इंजीनियरिंग कॉलेज सेक्टर 62 नोएडा में प्रातः काल मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया, जिसमें लगभग 3000 लोगों ने हिस्सा लिया। आयोजित मैराथन दौड़ का जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी गौतम बुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा, सीनियर कमांडेंट सीआईएसफ हरिओम गांधी तथा एडीजी सीआरपीएफ दीपक कुमार तथा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा 10 किलोमीटर की दौड़ का हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन किया गया।
      जैन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन के अध्यक्ष दिनेश जैन ने बताया कि मैराथन अहिंसा रन 10 किलोमीटर 5 किलोमीटर और 3 किलोमीटर तथा वरिष्ठ नागरिकों के लिए अलग दौड़ कराई गई। 10 किलोमीटर दौड़ के विजेताओं को पुरस्कार दिए गये और अन्य दौड़ के लिए पुरस्कार लॉटरी ड्रॉ के माध्यम से दिए गए।
      इस अवसर पर भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में मतदाता जागरूकता अभियान भी संचालित किया गया, जिसमें जिला निर्वाचन अधिकारी ने दौड़ में प्रतिभाग करने वाले सभी व्यक्तियों को आगामी 26 अप्रैल को मतदान दिवस के दिन अपने मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया।
       जैन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन के अध्यक्ष ने बताया कि हमारे संगठन के तीन प्रमुख उद्देश्य ज्ञान, आर्थिक सशक्तिकरण और बड़े पैमाने पर समाज की सेवा करना है। महावीर जयंती के उपलक्ष में यह संगठन प्रत्येक वर्ष जाति और धर्म के भेदभाव के बिना सांप्रदायिक समाज को एकजुट करने के लिए जीतो रन का आयोजन करता है।