BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

अवैध शराब के बिक्री एवं परिवहन पर अंकुश लगाने के लिए ताबड़तोड़ चेकिंग शुरू


आबकारी विभाग की टीम के द्वारा विभिन्न ढाबों, होटलों एवं संदिग्ध स्थलों की, की गई चेकिंग
अवैध शराब के बिक्री एवं परिवहन पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से कालिंदी कुंज आबकारी चेक पोस्ट एवं जेवर टोल पर की गई वाहनों की चेकिंग

 Vision Live/Greater Noida 
        पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह एवं जिला मजिस्ट्रेट मनीष कुमार वर्मा के निर्देश पर लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को दृष्टिगत रखते हुए जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार के नेतृत्व में आबकारी विभाग की टीम के द्वारा जनपद में निरंतर स्तर पर अवैध शराब की बिक्री एवं परिवहन पर अंकुश लगाने हेतु प्रवर्तन अभियान संचालित किये जा रहे हैं।
      इसी श्रृंखला में जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आबकारी विभाग की टीम के द्वारा जनपद में अवैध शराब के परिवहन एवं बिक्री पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से कालिंदी कुंज आबकारी चेक पोस्ट एवं जेवर टोल पर वाहनों की चेकिंग की गई। 
       जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार ने बताया कि इसी प्रकार आबकारी टीम के द्वारा फेस 2, नयागांव एवं भंगेल में विभिन्न ढाबों, होटलों एवं संदिग्ध स्थलों की सघन चेकिंग की गई। उन्होंने बताया कि आगे भी आबकारी विभाग की टीम के द्वारा इसी प्रकार से अभियान चलाकर वाहनों व संदिग्ध स्थलों की चेकिंग की जाएगी, ताकि जनपद में अवैध शराब के परिवहन एवं बिक्री पर अंकुश लगाया जा सके।