BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

फोर्टिस ला फेम दिल्ली ने राहगीरी के साथ किया इंस्पायरिंग वॉक '2024


महिलाओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने का दिया संदेश



Vision Live/New Delhi 
फोर्टिस ला फेम हॉस्पिटल ने रविवार को कनॉट प्लेस में राहगिरी के साथ एक इंस्पायरिंग वॉक का आयोजन किया। यह कार्यक्रम राहगिरी के सहयोग से आयोजित किया गया था, जो सामुदायिक कल्याण और समावेशिता को प्रोत्साहित करने वाली एक मुहिम है।  इस कार्यक्रम में सबको मिलजुलकर एक बेहतर, भविष्य का निर्माण करने और खासकर महिलाओं को प्रोत्साहन देने के लिए आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या महिलाओं और पुरुषों के साथ‌ ही युवाओं ने भी हिस्सा लिया।
यह कार्यक्रम दिल्ली पुलिस, दिल्ली यातायात पुलिस, एनडीएमसी,आईएमए-साउथ डेल्ही और नार्थ इंडिया गायनी फोरम- दिल्ली के सहयोग से आयोजित किया गया था। वॉकथॉन को कनॉट प्लेस के इनर सर्कल के एफ-ब्लॉक से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जो बाद में उसी जगह समाप्त हुई।
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस और समावेशिता की भावना का जश्न मनाने के लिए, फोर्टिस ला फेम दिल्ली ने सभी वर्ग के लोगों को प्रेरणा और सशक्तिकरण से भरी रविवार की सुबह में , इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। इस कार्यक्रम का उद्देश्य बेहतर दुनिया बनाने में महिलाओं के योगदान के महत्व को उजागर करना था, साथ ही समुदाय में सशक्तिकरण और अपनेपन की भावना को बढ़ावा देना था।
प्रतिभागियों को सभी लोगों को साथ लेकर चलने और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने की समान सोच वाले व्यक्तियों के साथ कनॉट प्लेस के चारों ओर एक ताजगी भरी सैर का आनंद लेने का अवसर मिला।  आयोजन के माध्यम से, फोर्टिस ला फेम दिल्ली ने एक ऐसा मंच बनाने की कोशिश की जहां सबकी आवाज सुनी जाए, बाधाएं तोड़ी जाए और पारस्परिक मेलजोल बढ़ाया जाए।
फोर्टिस ला फेम दिल्ली की सीनियर डायरेक्टर,डाॅ. मीनाक्षी आहुजा ने कहा, "हमारा मानना था कि एक साथ आकर, हम सार्थक बदलाव ला सकते हैं और एक ऐसे समुदाय का निर्माण कर सकते हैं जहां हर व्यक्ति खुद को मूल्यवान और सशक्त महसूस करता है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को चिह्नित करते हुए महिलाओं के स्वास्थ्य पर जागरूकता पैदा करना हमारा लक्ष्य था।"