BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

विशेषज्ञ लेक्चर: "पावर मार्केट्स और बिजली टैरिफ्स" पर ई. संकेत श्रीवास्तव का विमोचन

 Vision Live/Greater Noida 
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय, ग्रेटर नोएडा: इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग ने एक विशेषज्ञ लेक्चर का आयोजन किया है, जिसमें "पावर मार्केट्स और बिजली टैरिफ्स" पर ज्ञानवर्धन के लिए इंजीनियर संकेत श्रीवास्तव, नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड के हेड (पावर पर्चेस) को आमंत्रित किया गया है। 
इस उत्कृष्ट लेक्चर में, श्रीवास्तव ने पावर मार्केट्स और बिजली टैरिफ्स के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। उन्होंने विद्यार्थियों को समझाया कि बिजली उत्पादन, वितरण, और मार्केटिंग में तेजी कैसे प्राप्त की जा सकती है और इससे बिजली टैरिफ्स पर कैसा प्रभाव पड़ता है।इस उत्कृष्ट लेक्चर ने छात्रों को व्यापक ज्ञान प्रदान करने के साथ-साथ उन्हें बिजली क्षेत्र में हो रहे नवीनतम विकासों के साथ अवगत कराया। इस आयोजन ने छात्रों को एक बेहतर भविष्य की ओर कदम बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण संदेश भी दिया।
इस लेक्चर के दौरान, स्कूल ऑफ़ इंजीनियरिंग कॉलेज कh डीन डॉ. कीर्ति पाल, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के हेड डॉ. एम.ए. अंसारी, डॉ. ओमवीर सिंह और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के सभी शिक्षकों और छात्रों ने भी अपनी उपस्थिति दी। यह विशेषज्ञ लेक्चर इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के डॉ. ओमवीर सिंह और छात्र मयंक पँवार द्वारा आयोजित किया गया है।
इस तरह के विशेषज्ञ लेक्चरो से छात्रों को अपने क्षेत्र में विशेषज्ञता प्राप्त करने का सुनहरा अवसर मिलता है और इससे उनकी ज्ञान और करियर में वृद्धि होती है।