BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

जेपी पब्लिक स्कूल ग्रेटर नोएडा परिवार की एकता का प्रतीक बैडमिंटन बोनांजा टूर्नामेंट अभिभावक संस्करण संपन्न

Vision Live/Greater Noida 
 खेल भावना को बढ़ावा देने और विद्यालय परिवार के भीतर पारिवारिक संबंधों को मजबूत करने के लिए, जेपी पब्लिक स्कूल ग्रेटर नोएडा (जेपीएसजीएन) ने अपने बहुप्रतीक्षित बैडमिंटन बोनांजा पेरेंट्स एडिशन टूर्नामेंट की मेजबानी की।  17 फरवरी, 2024 को आयोजित इस कार्यक्रम ने समग्र विकास और सक्रिय जुड़ाव के प्रति स्कूल की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया।
 दो अत्याधुनिक सिंथेटिक बैडमिंटन कोर्ट वाले इस टूर्नामेंट का उद्घाटन जेपी स्कूल के वाइस चेयरमैन (एजुकेशन) डॉ. आर. एस. पंवार सहित प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों द्वारा किया गया।  स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती मीता भंडुला और हेड मिस्ट्रेस श्रीमती अनीता पिल्लई ने इस अवसर पर समग्र शिक्षा के पोषण में खेलों के महत्व पर जोर दिया।
 उत्साही अभिभावकों सहित प्रतिभागियों ने विभिन्न श्रेणियों में अनुकरणीय खेल कौशल का प्रदर्शन किया।  पुरुष एकल वर्ग में, कक्षा 11ए से अर्जुन पंवार के पिता जयदीप कुमार ने शीर्ष सम्मान हासिल किया, उसके बाद सौरभ कुमार और अजय नारंग ने क्रमशः दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।
 महिला एकल वर्ग में कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली, जिसमें पूजा जैन चैंपियन बनीं, जबकि रितु दत्ता और डॉ. अनुज्ञा अग्रवाल ने क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।
 कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मिश्रित युगल वर्ग था, जहां माता-पिता की जोड़ियों ने असाधारण समन्वय और टीम वर्क का प्रदर्शन किया।  कक्षा 9डी से आदित सिंघल के माता-पिता सोमेश सिंघल और पूनम सिंघल विजयी हुए, उनके बाद डॉ. अनुज्ञा अग्रवाल और श्री प्रशांत ने दूसरा स्थान हासिल किया। शशिकांत चौधरी और डॉ. यश ने तीसरा स्थान हासिल किया।
 टूर्नामेंट में न केवल खेल उत्कृष्टता का जश्न मनाया, बल्कि प्रतिभागियों और दर्शकों के बीच सौहार्द और सामुदायिक भावना को भी बढ़ावा दिया।  सुनील नगर स्कूल एडमिन ऑफिसर एवं खेल विभागाध्यक्ष नीरज सिंह, खेल शिक्षक कमल सिंह रावत और बैडमिंटन कोच माणिक कसाना ने कार्यक्रम को निर्बाध रूप से आयोजित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे इसमें शामिल सभी लोगों के लिए एक यादगार अनुभव सुनिश्चित हुआ।
 बैडमिंटन बोनान्ज़ा पेरेंट्स एडिशन टूर्नामेंट की सफलता एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने तथा अपने छात्रों और उनके परिवारों के बीच समग्र विकास को बढ़ावा देने के लिए जेपीएसजीएन की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।  इस तरह की पहल कक्षा से परे एक सर्वांगीण शैक्षिक अनुभव प्रदान करने के लिए स्कूल के समर्पण के प्रमाण के रूप में काम करती