BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

गलगोटियास यूनिवर्सिटी में मची धूम एनसीसी ने बनाया नया रिकॉर्ड

गलगोटियास यूनिवर्सिटी में मची धूम एनसीसी ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक साथ आए तीन डीजी कमेंडेशन कार्ड आरडीसी-2024 
Vision Live/Yeida City 
गलगोटियास विश्वविद्यालय में बीटेक (प्रौद्योगिकी में स्नातक) में पढ़ाई कर रही अंडर ऑफिसर स्वाति कुमारी, बीबीए में पढ़ाई कर रही अंडर ऑफिसर प्रिया झा, एमबीए में पढ़ाई कर रही अंडर ऑफिसर अंगिरा राज (सर्वश्रेष्ठ कैडेट) को उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए लेफ्टिनेंट जनरल गिरबीरपाल सिंह द्वारा आरडीसी-2024 के दौरान डीजी कमेंडेशन कार्ड से सम्मानित किया गया। बीटेक में पढ़ाई कर रही अंडर ऑफिसर रितिका चौधरी ने कर्तव्य पथ और प्रधानमंत्री रैली, बीएससी फोरेंसिक में पढ़ाई कर रही अंडर ऑफिसर, सार्जेंट अपर्णा शर्मा ने सामूहिक नृत्य एवं राष्ट्रीय एकता जागरूकता कार्यक्रम (एनआईएपी) से संबंध कार्यक्रम में दूसरा स्थान और प्रधानमंत्री रैली में भी भाग लिया। गलगोटियास विश्वविद्यालय की एएनओ लेफ्टीनेंट गार्गी त्यागी के मार्गदर्शन में 31 वीं यूपी गर्ल्स बटालियन के लिए सर्वोत्तम योगदान देकर अपने गलगोटिया विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया है। जिनके लिए उनको प्रशंसा प्रमाणपत्र प्रदान किये गये हैं। गलगोटियास विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति डॉ. केएम मल्लिकार्जुन बाबू ने कैडेटस को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि एनसीसी कैडेट्स के इस सफर में उनके कौशल ,दृड़ता, प्रतिबद्धता और योगदान का यह एक उल्लेखनीय प्रमाण है। हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं। 
गलगोटियास विश्वविद्यालय के माननीय कुलाधिपति श्री सुनील गलगोटिया जी ने कहा कि ये पल हम सबके लिये बहुत ही सुखद और अद्भुत पल हैं। हमें अपने विद्यार्थियों पर गर्व है। उनकी राष्ट्र के प्रति पूर्ण रूप से समर्पण की भावनाओं का गलगोटियास विश्वविद्यालय ह्रदय की गहराईयों से सम्मान करता है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना है। 
विश्वविद्यालय के सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटिया ने इस राष्ट्रीय उपलब्धि के लिए कैडेटस को एवम् उनके एनसीसी अधिकारी एनओ लेफ़्टिनेंट गार्गी त्यागी को शुभकामनाएँ दी और  कहा कि देश की बेटियाँ आज नये से नये कीर्तिमानों की स्थापना करके राष्ट्र का गौरव बढ़ा रहीं हैं। इस के लिये वो सभी बँधायीं की पात्र हैं।