BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

हमारे वीर सैनिक हमारे लिये भगवान का दूसरा रूप हैंः सुनील गलगोटिया चांसलर गलगोटियास विश्वविद्यालय

सेना दिवस पर गलगोटिया विश्वविद्यालय में 40वीं एनसीसी वाहिनी के कमान अधिकारी कर्नल रितेश पाल मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे। 

विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा
गलगोटियास विश्वविद्यालय के एनसीसी कैडेटस ने मुख्य अतिथि कमान अधिकारी कर्नल रितेश पाल को गार्ड ऑफ़ ऑनर देकर के उनका स्वागत किया। मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में विद्यार्थियों से कहा कि सेना दिवस के अवसर पर आज पूरा देश अपनी सेनाओं की वीरता, अदम्य साहस, और शौर्य की कुर्बानी की दास्ताँ को बयान करके अपने वीर सैनिक को नमन करता है। उन्होंने साँस्कृतिक कार्यक्रमों और वीर जवानों के अदम्य साहस को प्रस्तुत करने वाले पेंटिंग प्रतियोगिता में विजयी गलगोटियास विश्वविद्यालय के कैडेटस को पुरस्कृत भी किया। प्रधानमंत्री मंत्री ने भी अपने संदेश में भारतीय सेना के सभी कर्मियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सेना दिवस पर राष्ट्र अपने सैनिकों के असाधारण साहस, दृढ़ प्रतिबद्धता और बलिदानों का सम्मान करता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि राष्ट्र की रक्षा और देश की संप्रभुता बनाए रखने में सैनिकों का अटूट समर्पण उनकी बहादुरी का प्रमाण है। उन्‍होंने कहा कि सैनिक हमारे देश की शक्ति और साहस के स्‍तंभ है।
गलगोटियास विश्वविद्यालय के सीईओ डा० ध्रुव गलगोटिया ने कहा कि हम सभी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि है। हमारे देश की सेना किसी भी सुरक्षा खतरा का मुकाबला करने के लिए अटूट संकल्प और प्रतिबद्धता के साथ सदैव तैयार रहती है। और अपने राष्ट्र की रक्षा करने वाले हमारे वीर सैनिक हमारे लिये सदैव वन्दीय हैं। इस कार्यक्रम में स्टूडेंट वेलफेयर के डीन डॉक्टर ए के जैन, कर्नल यश सक्सेना विश्वविद्यालय एनसीसी प्रशिक्षक दुष्यंत राणा और अनेक शिक्षक और विद्यार्थी विशेष रूप से मौजूद रहे।