BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के न्यूज़ लेटर का लोकार्पण


Vision Live/Greater Noida 
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में नव वर्ष के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया तथा विश्वविद्यालय की गतिविधियों को रेखांकित करने लिए विश्वविद्यालय की 'जीबीयू न्यूज़ लेटर' का लोकार्पण किया गया। 
विश्वविद्यालय के कुलपति ने नव वर्ष की शुभकामनाएँ देते हुए 'जीबीयू न्यूज़ लेटर' के लोकार्पण में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह न्यूज़ लेटर विश्वविद्यालय की प्रगति एवं उपलब्धियों को रेखांकित करने के लिए महत्वपूर्ण कदम है । प्रायः विश्वविद्यालय की गतिविधियाँ सबकी नज़रों में नहीं आ पाती हैं, न्यूज़ लेटर के माध्यम से अब समस्त गतिविधियों एवं उपलब्धियों को एक साथ देखा जा सकता है" । 
विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ विश्वास त्रिपाठी एवं शैक्षणिक अधिष्ठाता प्रो. पी मलकानिया ने इस कदम की सराहना की।  न्यूज़ लेटर की प्रधान संपादिका प्रो. वंदना पाण्डेय ने टीम की कार्य पद्धति पर भरोसा जताया कि भविष्य में यह टीम  अपने लक्ष्य में सफल होंगे।  
यह ध्यातव्य है कि 'जीबीयू न्यूज़ लेटर'  के प्रमुख संरक्षक कुलपति प्रो.रवीन्द्र कुमार सिंहा, संरक्षक डॉ विश्वास त्रिपाठी, मुख्य संपादक प्रो. वंदना  पाण्डेय, अंग्रेजी प्रभाग की संपादिका डॉ. बिपाशा सोम तथा हिन्दी प्रभाग की संपादक डॉ.रेनू यादव, डिजाइनिंग - श्री राजकुमार, शिक्षणेत्तर सहयोगी श्री अमित हैं।  
इस कार्यक्रम में सभी संकायों के अधिष्ठातागण, शैक्षणिक एवं शिक्षणेत्तर अधिकारी एवं कर्मचारी वर्ग उपस्थित रहें।  
कार्यक्रम का संचालन डॉ.रेनू यादव ने किया तथा डॉ. मनमोहन सिसोदिया, डी.एस.ए. जीबीयू के धन्यवाद ज्ञापन से कार्यक्रम संपन्न हुआ।