BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

जेपी ग्रुप के सरदार पटेल विद्यालय, सेक्टर 25 आई -13 यीड़ा दनकौर, में 75 वें गणतंत्र दिवस का आयोजन किया

Vision Live/Yeida City 
जेपी ग्रुप के सरदार पटेल विद्यालय, सेक्टर 25 आई -13 यीड़ा दनकौर, ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार दिनाँक छब्बीस जनवरी 2024 को 75 वें गणतंत्र दिवस का आयोजन किया। इस शुभ मौके पर,विद्यालय परिसर में आयोजित खास घड़ी में कई  देशभक्ति से सराबोर गतिविधियों ने तमाम उपस्थित छात्रों, शिक्षकों, और अभिभावकों/ आगंतुकों को आत्मानुभूति और आनंद से भर दिया।

कार्यक्रम की शुरुआत देशभक्ति संगीत के साथ हुई,जिसने देश की सांस्कृतिक दृष्टिकोण को प्रस्तुत किया । समारोह को और भी रोचक बनाने के लिए विद्यालय के छात्रों द्वारा कविता-गायन,  नृत्य और संगीत कार्यक्रमों को प्रस्तुत किया गया ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य अतिथि  राजेश  -प्रसिद्ध समाज सेवक ने की, जो कि पिछले 32 वर्षों से लगातार ग्रामीण क्षेत्र के विकास तथा नारी शिक्षा के लिए कार्य करते रहे हैं, आप संघ-नगर, खंड,तहसील,जिला और विभाग में विभिन्न पदों पर कार्यरत हैं, वर्तमान में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रांत स्तर पर कार्यरत हैं।  कार्यक्रम के दौरान श्री राजेश जी नें झंडे के महत्व को बताया तथा बच्चों को पढ़ने, अनुशासन में रहने,  सेवा-भाव व गुरु-श्रद्धा के महत्व को बताया।  उन्होंने कहा कि विद्यार्थी अनुशासन मे रहकर ही महान बनता है । प्रधानाचार्य महोदया श्रीमती हरविंदर कौर द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित सभी छात्रों की सहभगिता को सराहा और भविष्य में अधिक उत्साह से कार्य करें, इसके लिए बच्चों को अभिप्रेरित किया|  इस कार्यक्रम को अभूतपूर्व बनाने में सहायक सभी व्यक्तियों का हार्दिक आभार। 
हमें अपने अपने भारतीय होने पर गर्व करना चाहिए तथा आप सभी छब्बीस जनवरी की ढेरों बधाइयाँ ।