BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के छात्र CPHI & PMEC 2023 India

Vision Live/Greater Noida 
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के छात्र CPHI & PMEC 2023 India में आयोजन संगठन की टीम स्वयंसेवकों के रूप में उम्दा प्रदर्शन के लिए श्रेयस्वी रहे। 28 से 30 नवंबर, 2023 को आयोजित इस घटना में विश्व स्तरीय फार्मास्यूटिकल विशेषज्ञ, उद्योग के नेता, और नवाचारक भारत एक्सपो मार्ट, नॉलेज पार्क 2, ग्रेटर नोएडा में एकत्र हुए। ये गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के छात्रों ने अपने अथक प्रयास और अथक उत्साह के माध्यम से इस महान घटना को बेहद सुगमता से संचालित करने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई।
उनकी जिम्मेदारियां इस घटना के विभिन्न महत्त्वपूर्ण पहलुओं को समायोजन से लेकर मेहमानों की सुविधा, उपस्थितियों का समर्थन और समग्र घटना प्रबंधन तक थी। उनकी असाधारण पेशेवरी, टीम काम, और समस्या समाधान कौशल ने CPHI & PMEC 2023 India की सफलता और सुगम संचालन में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई।
 
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के बायोटेक्नोलॉजी स्कूल के हेड डॉ. नगेंद्र सिंह ने छात्रों के प्रशंसनीय प्रदर्शन पर गर्व व्यक्त किया, कहते हुए, "हमारे छात्रों की समर्पणशीलता और ऐसे उच्च स्तरीय आयोजनों में सक्रिय भागीदारी उनकी अनोखी क्षमताओं और प्रतिबद्धता का प्रतिबिंबित करती है। उनकी मेहनत और उत्साह ने न केवल विश्वविद्यालय को गौरवान्वित किया है, बल्कि उनकी अपनी श्रेष्ठता को भी प्रदर्शित किया है जो उन्हें उनके अनुयायियों में भविष्य के नेताओं के रूप में दर्शाता है। विश्वविद्यालय इन 30 छात्रों ने डॉ. बर्खा सिंघल और डॉ. विनय लिटोरिया के मार्गदर्शन में इस एक्सपो में महत्वपूर्ण योगदान दिया।