BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

एमबीए का सपना होगा पूरा, प्रथम टेस्ट प्रेप ने तैयारी के लिए लॉन्च किया नया प्रोग्राम - LET'S CAT



विजन लाइव/नई दिल्ली
 अंडर ग्रेजुएट एंट्रेंस की तैयारी के लिए भारत में प्रथम टेस्ट प्रेप एक बड़ा नाम है। संस्थान ने अब कॉमन एडमिशन टेस्ट (CAT) और एमबीए से जुड़ी अन्य प्रवेश परीक्षाओं के लिए  LET'S CAT  कार्यक्रम लॉन्च किया है। इस कदम के साथ प्रथम टेस्ट प्रेप ने पोस्ट ग्रेजुएट की तैयारी के मामले में एक बड़ी छलांग लगाई है। इस मौके पर आयोजित लॉन्च कार्यक्रम में एसआरसीसी, एलएसआर, केएमसी, एसएससीबीएस समेत कई अन्य नामी कॉलेजों के छात्र मौजूद रहे।
प्रथम टेस्ट प्रेप के 73 छात्र पिछले 13 वर्षों में अलग-अलग स्नातक प्रवेश परीक्षाओं में ऑल इंडिया रैंक 1 हासिल कर चुके हैं। इसके अलावा सीयूईटी 2023 में 315 से अधिक छात्रों ने 100 प्रतिशत नंबर हासिल किए। अपने इस शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के लिए प्रसिद्ध प्रथम टेस्ट प्रेप अब एमबीए की प्रवेश तैयारी के लिए अपनी विशेषज्ञता का विस्तार कर रहा है।
कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए प्रथम टेस्ट प्रेप के कोर्स डायरेक्टर अंकित कपूर ने एक अच्छे बिजनेस स्कूल से एमबीए करने के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने कैट की तैयारी के दौरान छात्रों को होने वाली आम परेशानियों को अनदेखा करने की बात कही और फ्यूचर लीडर्स तैयार करने के लिए एकेडमिक एक्सीलेंस पर जानकारी दी।
अंकित कपूर इस कार्यक्रम के लॉन्च पर बहुत उत्साहित दिखे और उन्होंने कहा, "हमारा मकसद भारत में एमबीए करने के इच्छुक सभी छात्रों के लिए गाइडेंस देना है. हम पूरे दिल से मानते हैं कि LET'S CAT एमबीए की तैयारी में गेम चेंजर रहेगा। इस कार्यक्रम को लाने में हमें 2 साल लगे हैं और इसमें 400 घंटे की क्लासरूम टीचिंग शामिल है,ये दिखाता है कि कैट उम्मीदवारों को व्यापक मार्गदर्शन मुहैया कराने के लिए हमारी कितनी प्रतिबद्धता है. कैट बैच के लिए छात्र प्रथम के पीतमपुरा, कैलाश कॉलोनी और कनॉट प्लेस सेंटर में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।
इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) जैसे संस्थानों से एमबीए करना किसी भी छात्र के लिए गेम चेंजर एक्सपीरियंस होता है, जो एक छात्र के करियर की संभावनाओं, पैकेज और पर्सनल ग्रोथ को बढ़ाता है. लेकिन इस तरह के प्रतिष्ठित बिजनेस कॉलेज में एडमिशन पाने के लिए छात्रों को कैट जैसी चुनौतीपूर्ण परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करना पड़ता है।  LET'S CAT को इसी मकसद से शुरू किया गया है जिसमें चौबीसों घंटे प्रॉब्लम सॉल्व कराई जाती है, पूरे कोर्स के दौरान पर्सनल लेवल पर सपोर्ट दिया जाता है, प्रोफाइल बिल्डिंग में मदद की जाती है, इंटरेक्टिव स्टूडेंट लर्निंग पोर्टल पर एक्सेस मिलता है और CAT-रेडी मॉक टेस्ट भी कराए जाते हैं. इसके अलावा आईआईएम में शानदार रैंक पाने के लिए आवश्यक तमाम जरूरी संसाधन भी छात्रों को मुहैया कराए जाते हैं।
LET'S CAT प्रोग्राम के जरिए प्रथम टेस्ट प्रेप का उद्देश्य छात्रों के एमबीए के सपनों को पूरा करने में उनका साथी बनना है। इस प्रोग्राम की अप्रोव इनोवेटिव है और शिक्षा के क्षेत्र में प्रथम टेस्ट प्रेप का नाम विश्वसनीयता से लिया जाता है. ऐसे में कैट की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए ये एक बेहतर विकल्प है।
LET'S CAT प्रोग्राम और प्रथम टेस्ट प्रेप के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए वेबसाइट  www.prathamtestprep.com पर विजिट करें.