BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

इस्कॉन ग्रेटर नोएडा ला रहा है, भक्ति की बिग बिलियन सेल

Vision Live/Greater Noida 
कार्तिक दीपोत्सव उत्सव 28 अक्टूबर से शुरू हो रहा है जिसमें इस्कॉन ग्रेटर नोएडा "शरद पूर्णिमा" के शुभ अवसर पर 2 दिवसीय सत्र का आयोजन कर रहा है। जिसमे सभी ग्रेटर नोएडा निवासियों को इस्कॉन ग्रेटर के माध्यम से भगवान श्री हरि की कथा, हरिनाम संकीर्तन का लाभ मिलेगा। साथ ही सभी के लिए प्रसाद की व्यवस्था होगी।
इसके साथ ही सभी ग्रेटर नोएडा निवासियों के लिए इस्कॉन ग्रेटर नोएडा भक्ति की बिग बिलियन सेल का आयोजन कर रहा है जिसमें कार्तिक माह में वह दीपदान का कार्यक्रम अपने घर पर आयोजित कर सकते हैं। इस्कॉन ग्रेटर नोएडा के प्रबंध निदेशक श्रीमान अतुल कृष्ण प्रभुजी के अनुसार मंदिर सभी ग्रेटर नोएडा निवासियों के लिए यह दीपदान का आयोजन निःशुल्क सेवा करेगा। सभी शहरवासी अपने सगे संबंधियों और मित्रों को अपने घर पर आमंत्रित कर सकते हैं। इस्कॉन भक्तों द्वारा अपने घर पे कीर्तन, कृष्ण कथा का आनंद ले। भक्तों के द्वारा भगवान की बाल लीला गुणगान और प्रार्थना के रूप में दामोदर अष्टकम गाया जाएगा और भगवान को दीप दिखाया जाएगा। इसके लिए अयोजक बस कुछ मिट्टी के दीप, देसी घी वाली रुई की बत्ती, भगवान के लिए भोग और भक्तों के प्रसाद की व्यवस्था अपनी सुविधा अनुसार कर सकते हैं। उपहार स्वरुप आयोजक परिवार को भगवान यशोदा दामोदर का फोटो फ्रेम, प्रसाद और पुस्तक भी दिया जाएगा। अपने घर पर कार्यक्रम आयोजित करने के लिए लोग मंदिर के उत्सव प्रभारी अनादि केशव दास (9999895858) से संपर्क कर सकते हैं और निःशुल्क पंजीकरण करा सकते हैं।
श्रीमान अतुल कृष्ण प्रभुजी सभी ग्रेटर वासी से प्रार्थना करते हैं कि वे इस कार्तिक माह में भगवान श्री हरि की लीलाएं सुने, भवन के नाम कीर्तन करें और दैनिक मंदिर कार्यक्रम में भाग लें। जो भक्त पूर्ण एकता, शुद्ध हृदय और भक्ति के साथ कार्तिक व्रत का पालन करते हैं, उन्हें देवी लक्ष्मी और भगवान विष्णु का आशीर्वाद मिलता है।