BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

राम सेतू निर्माण, अंगद रावण संवाद व लक्ष्मण मूर्छा’






विजन लाइव/नई दिल्ली
 भगवान गणेश के आहवान के साथ नव श्री केशव रामलीला कमेटी पंजी. के 8वें दिन की लीला का मंचन गणेश वंदना से हुआ। 8वें दिन की लीला के मंचन में राम सेतु निर्माण, अंगद रावण संवाद व लक्ष्मण मूर्छा लीला का मंचन किया गया। इस अवसर पर नव श्री केशव रामलीला कमेटी के चेयरमैन पुष्पेन्द्र रस्तोगी ने कहा कि प्रभु श्री राम का चरित्र हमें हर समाज के लोगों को साथ लेकर चलने की सीख देती है। नव श्री  केशव रामलीला का विशिष्ट मंचन लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। आज बाॅलीवुड अभिनेत्री व कपिल शर्मा शो फेम उपासना सिंह जैसे ही स्टेज पर आई उपस्थित लोगों ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया।
इस अवसर पर संस्था चेयरमैन पुष्पेन्द्र रस्तोगी, अध्यक्ष जय किशन बंसल, एडिशनल चेयरमैन निरंजन गोयल, महामंत्री कृष्ण जिंदल, कोषाध्यक्ष दिनेश सर्राफ, लीला महामंत्री हरि किशन मित्तल सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। संस्था द्वारा आयोजित भव्य कार्यक्रम का यह 27वां  वर्ष  है।
संस्था चेयरमैन पुष्पेन्द्र रस्तोगी बताया कि यहां पर 100 से ज्यादा स्टाॅल लगाए गए हैं और मेले में हर प्रकार के झूले हैं, जो कि बच्चों के बीच आकर्षण का केन्द्र बने हुए हैं।