BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

HCL हेल्थकेयर और गलगोटियास विश्वविद्यालय के बीच साझेदारी

Vision Live/Yeida City 
गलगोटियास विश्वविद्यालय ने अपने ग्रेटर नोएडा कैम्पस पर एक मेडिकल सेंटर स्थापित करने के लिए HCL हेल्थकेयर के साथ एक रोमांचक नये साझेदारी में भाग लिया है। HCL हेल्थकेयर HCL समूह की डिलीवरी आर्म है जिसके पास एक राष्ट्रीय स्तर पर बहु-विद्या हेल्थकेयर क्लिनिकों का नेटवर्क है, जो सर्वोत्तम वैश्विक अभ्यासों को अपनाते हैं।
HCL हेल्थकेयर और गलगोटियास विश्वविद्यालय के बीच की इस साझेदारी ने एक दीर्घ कल्पित इच्छा का पूरा होने का मार्ग दिखाया है, जिसका उद्देश्य गलगोटियास परिवार को गुणवत्ता वाले स्वास्थ्य सेवाओं तक पहुँचाना है।
HCL स्वास्थ्य सेवाओं के लिए सुदृढ़ प्रणालियों को नगरीय और ग्रामीण क्षेत्रों में पहुँचाने के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। यहाँ तक कि एक डिजिटल प्रौद्योगिकी के नेता के रूप में, HCL के पास विश्वसनीय स्वास्थ्य कवरेज सुनिश्चित करने के लिए नवाचारी और समाधान साझा करने के लिए डिजिटल प्लेटफार्म का उपयोग करने का अधिकार है।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री पवन दनवार , HCL कॉर्पोरेशन के सीएफओ, ने कहा कि उनके स्वास्थ्य सेवा पहलों के लिए अच्छा प्रबंधन प्रधान करना उनकी प्राथमिकता थी। श्री सुधीर पाट्रो, HCL के व्यापार मुख्य, ने छात्रों को HCL मेडिकल सेंटर के सभी सेवाओं का लाभ उठाने की सलाह दी। HCL के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, बिज़नेस डेवलपमेंट कॉरपोरेशन को इनिसेटिव प्रमुख अभिषेक घोष ने छात्रों को आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर कंपनी के सीईओ, श्री ध्रुव गलगोटिया ने कहा कि वह चाहते हैं कि गलगोटियास विश्वविद्यालय के छात्रों को सर्वोत्तम चिकित्सा सेवाएँ मिलें। "हम इस संगठन से सौभाग्यशाली हैं," उन्होंने जोड़ा। चांसलर के सलाहकार प्रोफेसर (डॉ.) रेणु लूथरा ने कहा कि भारत 'आरोग्य' की भूमि है, जिसे इंडस वैली सभ्यता में संदर्भित किया गया है। जैसे-जैसे एक पुनर्जागरण भारत अपनी सही जगह पर वैश्विक मंच पर लौट रहा है, स्वास्थ्य सेक्टर इसका प्रमुख ध्यान होगा।