BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

बी.एस.एफ मे चयनित मोहित को संकल्प संस्था ने किया सम्मानित


Vision Live/ Dadri 
      दादरी क्षेत्र के जानसमाना गाँव निवासी श्यामलाल खारी के पुत्र मोहित खारी का चयन बॉर्डर सिक्योरिटी फ़ोर्स मे होने पर सामाजिक संघठन संकल्प फाउंडेशन ने उनको सम्मानित किया। संकल्प संस्था के उपाध्यक्ष व प्रवक्ता नरेश खारी ने बताया कि जानसमाना गाँव से कई वर्षों के बाद किसी युवक का चयन सरकारी सेवा में हुआ है जो हमारे लिए खुशी की बात है। इससे गाँव के अन्य युवाओं को भी प्रेरणा मिलेगी।
      संकल्प संस्था के संस्थापक व अध्य्क्ष शिक्षाविद भूपेन्द्र नागर ने बताया कि अब गाँव व देहात के क्षेत्र में भी लोगों मे शिक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ी है जो एक बेहतर समाज के निर्माण के लिए सुभ संकेत है। संस्था के संयोजक रोहित मत्ते गुर्जर ने कहा कि युवा अपना लक्ष्य निर्धारित कर सही दिशा में मेहनत करे तो सफलता अवश्य प्राप्त होती है। संस्था के महासचिव अमित नागर व सचिव सनी ने कहा कि संस्था जल्द ही क्षेत्र के युवा खिलाड़ियों को सम्मानित करेगी।
    इस अवसर पर जानसमाना गाँव के पूर्व प्रधान वीरेंद्र खारी,आर.डब्लू.ऐ अध्य्क्ष सूबे खारी,,संकल्प संस्था के महासचिव अमित नागर,सचिव सनी नागर,सहसचिव राहुल खारी सहित चंद्रपाल खारी,जागीर,दिनेश पहलवान,अमित,सनोज आदि लोगो की उपस्थिति रही।