BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

सरदार पटेल विद्यालय, यीडा, दनकौर ,गौतमबुद्धनगर मे 77 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया

Vision Live/Yeida City 
सरदार पटेल विद्यालय, आई-13, सेक्टर.-25, यीडा, दनकौर ,गौतमबुद्धनगर मे 77 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर  विद्यालय मेें संस्कृतिक आयोजन किया गया। यहां आजादी के पर्व पर धूमधाम से तिरंगा फहराया गया। इस दौरान विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम पेश कर समारोह को रोचक बनाते हुए देश प्रेम का प्रदर्शन भी किया। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ साथ परम वीर चक्र विजेताओं की झलकियां की शानदार प्रस्तुति करते हुए गुमनाम सेनानियों की कुर्बानी को सजल नेत्रों से याद किया।
कार्यक्रम में  उपस्थित मुख्य अतिथि ब्रिगेडियर (डॉक्टर)  नवजोत सिंह बेदी ने ध्वजारोहण करते हुए बच्चों को शहीदों के बारे में बताया और स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बच्चों द्वारा किए गए कार्य की सराहना की l
प्रधानाचार्या हरविंदर कौर ने इस मौके पर सभी विद्यार्थियों और स्टाफ को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए राष्ट्र निर्माण के लिए प्रेरित किया। वहीं इस आजादी के पर्व पर समारोह का आयोजन करने के लिए स्कूल स्टाफ का आभार जताते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया व उन्होंने विद्यार्थियों से आग्रह किया कि "हम सभी के जीवन में राष्ट्र सर्वप्रथम होना चाहिए। देश है तो हम हैं की भावना प्रत्येक नागरिक के मन में होनी चाहिए। कोई भी कार्य करने से पहले देश हित को देखना चाहिए। हम सभी को भारत की उन्नति के लिए मिलकर प्रयास करने चाहिए । महान स्वतंत्रता सेनानियों को सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिए हम सभी को अपने महान राष्ट्र के प्रति समर्पण भाव रखकर कार्य करना चाहिए । हमेशा देश सेवा के लिए तैयार रहना चाहिए।