BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

सनातन शिरोमणि पूज्य रामभद्राचार्य श्री तुलसी पीठाधीश्वर के नोएडा आगमन पर शिष्टाचार भेंट कर दर्शन लाभ लिया

महामंडलेश्वर आचार्य अशोकानन्द जी महाराज बिसरख धाम ने सनातन शिरोमणि पूज्य रामभद्राचार्य श्री तुलसी पीठाधीश्वर के नोएडा आगमन पर शिष्टाचार भेंट की

Vision Live/Greater Noida 
महामंडलेश्वर आचार्य अशोकानन्द जी महाराज बिसरख धाम ने सनातन शिरोमणि पूज्य रामभद्राचार्य श्री तुलसी पीठाधीश्वर के नोएडा आगमन पर शिष्टाचार भेंट कर दर्शन लाभ लिया है। आगामी 4 अगस्त तक चलने वाली रामकथा में कथावाचक रामभद्राचार्य अपने मुखारविंद से ज्ञान की अमृतवर्षा करेंगे। रामकथा को लेकर नोएडा स्टेडियम में बने पंडाल को अयोध्यापुरी की तरह सजा गया है। रामकथा का आयोजन श्री हनुमान सेवा न्यास तथा श्रीरामराज फाउंडेशन द्वारा संयुक्त रूप से कराया जा रहा है। कथा रोजाना सांय 3.00 बजे से शुरू होगी तथा सायं 7.00 बजे तक चलेगी। 
आचार्य अशोकानंद जी महाराज ने पदमविभूषण जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी से अपनी इस भेंट को अविस्मरणीय बताया उन्होंने कहा कि श्रीराम कथा से मनुष्य मात्र में ज्ञान, धर्म और अध्या​त्म की जाग्रति होगी । आचार्य अशोकानंद जी महाराज ने जगदगुरू रामभद्राचार्य का अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत किया। 

आचार्य जी बताया पूज्य कथावाचक रामभद्राचार्य जी का नाम हिन्दू संत समाज में बहुत ही आदर के साथ लिया जाता है। जगद्गुरु श्री रामभद्राचार्य जी वही हैं जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट में रामलला के पक्ष में वेद पुराण के उद्धारण के साथ गवाही दी थी। उनके बारे में यह बातें सोशल मीडिया पर वायरल है कि जब श्रीराम जन्मभूमि के पक्ष में वे वादी के रूप में उपस्थित थे। साल 2015 में भारत सरकार ने उन्हें पद्मविभूषण से सम्मानित किया था। एवम् बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री गुरु रामभद्राचार्य के शिष्‍य हैं।