BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

गौतम बुद्ध नगर में शिक्षक/कर्मचारियों ने लोहारली टोल पर पुरानी पेंशन की हुंकार रथयात्रा का किया स्वागत- नरेश कौशिक

विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा
नेशनल जॉइंट कॉउंसिल ऑफ एक्शन(N.J.C.A) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. शिवगोपाल मिश्रा/AIPTF के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय रामपाल सिंह के नेतृत्व मे उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष/प्रदेश अध्यक्ष मा.सुशील कुमार पांडेय के प्रतिनिधि के रूप में प्रान्तीय उपाध्यक्ष डा०अनुज त्यागी, मांडलिक मंत्री विनोद शर्मा का पुरानी पेंशन बहाली रथयात्रा को लेकर जनपद गौतम बुद्ध नगर में 2:00 बजे आगमन हुआ । उक्त रथयात्रा को लुहारली टोल पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक के प्रांतीय ऑडिटर/जिला मंत्री नरेश कौशिक ने सभी संगठन के पदाधिकारियों के साथ फूल माला पहना स्वागत किया साथ में जूनियर शिक्षक संघ ,विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन,राजस्व अमीन संग्रह ,के पदाधिकारियों द्वारा जनपद की सीमा पर गर्मजोशी से स्वागत सम्मान किया गया ।
ततपश्चात पेंशन रथयात्रा लुहारली टोल से दादरी के सरकारी अस्पताल के सभागार मैं पहुँची जहाँ एक संबोधन सभा आयोजित की गयी।सभा के सम्बोधन में 
 नरेश कौशिक प्रांतीय ऑडिटर जिलामंत्री गौतम बुद्ध नगर द्वारा अवगत कराया गया कि शिक्षक कर्मचारियों की पुरानी पेंशन विगत 18 वर्ष से बहाल नहीं की जा रही है , N.P.S में लगा पैसा कम्पनियां लेकर भाग गई हैं। जिसके आंकड़े उपलब्ध हैं,सेवानिवृत्त हो चुके सैकड़ों कर्मचारियों को आठ सौ ,हजार रुपया प्राप्त हो रहा है जो कि सेवानिवृति के बाद स्वीकार नहीं है हम तब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक कि पुरानी पेंशन बहाल नहीं हो जाती ।हम न कहीं भागने वाले हैं,न डरने वाले हैं और न पुरानी पेंशन से कम पर सरकार से कोई समझौता करने वाले हैं ।
नई दिल्ली के रामलीला मैदान पर आगामी 10 अगस्त को महारैली का आयोजन किया जाएगा जिसमें अधिक से अधिक शिक्षक कर्मचारी भारी संख्या में पहुंचकर पुरानी पेंशन आंदोलन को सफल बनाने के लिए सरकार पर दवाब बनाना होगा। यह रथयात्रा समाज अंदर पुरानी पेंशन बहाली के लिए लोगों की जन चेतना को जागृत करने के लिए की जा रही है।
हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व ने रेलवे यूनियन सहित सभी संगठनों को अपना योगदान दिया है और राष्ट्रीय नेतृत्व को मजबूत करने का कार्य किया है , राष्ट्रीय स्तर से राष्ट्र के विभिन्न प्रान्तों तक सभी मान्यता प्राप्त संगठनों को जोड़ा है जिनकी अनेक बार पूर्व में राज्य की सरकारों से वार्ता हुई है जिसके लिखित साक्ष्य उपलब्ध हैं , यदि सरकारें नहीं चेती तो उससे भी बड़े आंदोलन की घोषणा की जाएगी ।
हम किसी एक सरकार के विरोधी नहीं हैं और न ही किसी एक पार्टी से जुड़े हैं। हम शिक्षक/कर्मचारी अधिकारी वर्ग की पुरानी पेंशन बहाली के पक्षधर हैं। कार्यक्रम में उपस्थित उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष विनोद नागर, संजीव शर्मा कार्यवाहक अध्यक्ष, घनानंद शर्मा, पुरुषोत्तम शर्मा, राजीव कुमार,परवेज आलम, गंगाराम शर्मा, संजीव शर्मा ब्लॉक अध्यक्ष दोरेन्दर राणा ब्लॉक मंत्री दादरी,नरेंद्र कुमार, सतपाल भाटी ब्लॉक अध्यक्ष, बृजेश कुमार ब्लॉक मंत्री जेवर, महेश कुमार वशिष्ठ, नीरज चौबे महिला उपाध्यक्ष,सतेंद्र कुमार,उपासना वर्मा,संजय मौर्य, मोइनुद्दीन कुलदीप कुमार,जाकिर हुसैन, सुनील भाटी,खलील अहमद, आसिफ अली मोहम्मद जब्बार आदि उपस्थित रहे।