BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

बड़ी खबर:-ग्राम सुथियाना में ईटों से लदे ट्रैक्टरों की अवैध मंडी से लोगों का निकलना तक दूभर

महिलाओं ने सीएम को पत्र लिखते हुए गौतमबुद्धनगर पुलिस की शिकायत की
महिलाओ ने चेताया:-- यदि गौतमबुद्धनगर पुलिस प्रशासन ने इन ट्रैक्टर ईट माफियाओं पर कार्रवाई करते हुए यहां से इस रोड को साफ सुथरा नहीं करवाया तो फिर पुलिस के खिलाफ महिलाएं एकत्रित होकर आर पार की लड़ाई लड़ेंगी
 
 मौहम्मद इल्यास- "दनकौरी" / ग्रेटर नोएडा
ग्रेटर नोएडा के ग्राम सुथियाना में ईटों से लदे ट्रैक्टरों के अवैध मंडी लगी हुई है। सड़क पर ईटों से लदे हुए यह ट्रैक्टर दर्जनों की संख्या में खड़े रहते हैं और जिससे महिलाएं और स्कूल के लिए आने जाने वाले छात्र-छात्राओं का निकलना तक दूभर हो रहा है । ग्रामवासी जब इन ईटों से लग हुए ट्रैक्टरों को अवैध रूप से यहां खड़ा करने से मना करते हैं तो यह न केवल बदतमीजी करते हैं बल्कि मरने मारने तक भी उतारू हो जाते हैं। गांव की महिलाएं भी इन ट्रैक्टर ईट माफियाओं से परेशान है। थाना पुलिस इस ओर से पूरी तरह से आंखें मूंदे हुए हैं। गांव की महिलाओं ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर ग्राम सुथियाना मे सड़कों पर अवैध रूप से डेरा जमाए हुए ट्रैक्टर ईट मंडी को हटाए जाने की मांग की है। ग्रेटर नोएडा के ग्राम सुधियाना, थाना- ईकोटेक-03, ग्रेटर नोएडा. जिला-गौतमबुद्धनगर में तालाब के किनारे गांव का मैन रास्ता है। उस रास्ते पर गांव के कुछ लोगों के नाम  आये दिन अपने ईंटो से भरे ओवर लोडिंग ट्रेक्टर ट्रॉली जिन्हें रास्ते पर खड़ा करके ईंटों की मण्डी लगाते है। जिस कारण ग्राम वासियों व स्कूल के बच्चों को ब छोटे-छोटे बच्चों को निकलने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आये दिन दुर्घटना की आशंका रहती है। जिस कारण ग्रामवासियों को परेशानी का सामना करना पडता है। उन लोगों से मना करते हैं  तो वह लोग लडने मरने के लिए उतारू हो गये और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
इस बात की शिकायत सीएम उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में सुथियाना गांव की महिलाओं में जितेन्द्र, संतो देवी, अमीरी, कमलेश, मनीशा, शिल्पी, रमेश, अंकित, राजेश, रीना, कुशुन की है। गांव की शिकायतकर्ताओं ने "विजन लाइव" को बताया कि स्थानीय पुलिस की शह  पर यह ट्रैक्टरों की अवैध मंडी यहां पर लगवाई जा रही है। इससे गांव वासियों खासकर महिलाओं और छात्र छात्राओं का निकलना तक दूभर बना हुआ है। यदि गौतमबुद्धनगर पुलिस प्रशासन ने इन ट्रैक्टर ईट माफियाओं पर कार्रवाई करते हुए यहां से इस रोड को साफ सुथरा नहीं करवाया तो फिर पुलिस के खिलाफ महिलाएं एकत्रित होकर आर पार की लड़ाई लड़ेंगी।