BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, जेवर को लेकर क्या सोच रहे हैं स्कूली छात्र-छात्राएं

विजन लाइव /ग्रेटर नोएडा
नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, जेवर के नजदीक बसे ग्राम साबौता मुस्तफाबाद में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपरोक्त ग्राम में स्थित कंपोजिट विद्यालय में जाकर बच्चों के साथ बैठकर, उनकी समस्याओं को साझा किया। 
इस मौके पर बच्चों ने अपने भविष्य पर भी अपने विधायक से बेबाकी से चर्चा की। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह से नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट जेवर के बनने के बाद बच्चियों ने हवाई जहाज में बैठने की इच्छा जाहिर की। 
इस जनसंवाद में बच्चियों ने जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह से अपने विद्यालय में फर्नीचर, पेयजल की समस्या का समाधान के साथ-साथ कंप्यूटर की व्यवस्था कराए जाने के लिए भी कहा। 
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने बच्चियों की समस्याओं का शीघ्र निस्तारण किए जाने का आश्वासन दिया। 
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने स्कूल में मध्यान्ह भोजन योजना में भोजन के गुणवत्ता भी देखी तथा भोजन की गुणवत्ता पर नाराजगी व्यक्त करते हुए, संबंधित एनजीओ को चेतावनी देते हुए, भविष्य में भोजन में लापरवाही करने पर कार्रवाई करने के लिए भी आगाह किया।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने बच्चियों को किताबें भेंट कर कहा कि "मेरे प्यारे बच्चों, इन किताबों में ही तुम्हारा उज्जवल व खुशहाल भविष्य के निर्माण की शक्ति समाहित है। किताबों से ही संस्कार मिलता है एवं सफलता का मार्ग प्रशस्त होता है। आप खूब पढ़े और आगे बढ़े तथा देश का नाम रोशन करें।"
इस मौके पर देवदत्त शर्मा, राजकुमार शर्मा, मुरलीधर शर्मा, हरिदत्त शर्मा, निवर्तमान उपाध्यक्ष सुशील शर्मा, भोलू शर्मा, मोनू गर्ग, नीरज गोयल, योगजीत सिंह व संजय पाराशर आदि लोग भी उपस्थित रहे।