BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी बुलेटिन:- पढ़िए ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की खास खबरें



होली के दिन ग्रेटर नोएडा में तीन बार होगी जलापूर्ति 
सीईओ के निर्देश पर ग्रेनो प्राधिकरण के जल विभाग ने की तैयारी

टैंकर मंगवाने के लिए ग्रेनो प्राधिकरण ने जारी किए मोबाइल नंबर

मौहम्मद इल्यास- "दनकौर"/  ग्रेटर नोएडा
 ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी के निर्देश पर ग्रेटर नोएडा में होली के दिन तीन बार जलापूर्ति करने का निर्णय लिया है, ताकि ग्रेटर नोएडावासी इस पावन पर्व को अच्छे से मना सकें। उनको पानी की दिक्कत नहीं हो। अगर कहीं पानी की दिक्कत होती है तो वहां टैंकर से पानी पहुंचाने के इंतजाम किए गए हैं।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु  माहेश्वरी ने जल विभाग को होली के दिन सुबह- शाम के अलावा दोपहर में भी पानी की आपूर्ति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। जल विभाग ने इसकी तैयारी कर ली है। प्राधिकरण की एसीईओ मेधा रूपम ने बताया कि 8 मार्च को सुबह 6.30 बजे से 9.30 बजे तक, दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक और शाम 7 बजे से रात 9.30 बजे तक जलापूर्ति की जाएगी। इसके बावजूद अगर किसी को पानी की दिक्कत हो तो वह मोबाइल नंबर 9811839456, 8285944973, 9873763995, 9654302913, 9899331572, 9871090100 और 8377911380 पर संपर्क कर सकते हैं। ग्रेटर नोएडा  प्राधिकरण की रितु माहेश्वरी ने सभी ग्रेटर नोएडावासियों से अपील की है कि पानी की बचत करें, व्यर्थ न करें । होली पर्व को हर्षोल्लास व भाईचारे के साथ मनाएं।   


स्कूल ट्वॉयलेट में गंदगी मिलने पर फर्म पर लगाया 10 हजार का जुर्माना

------------------------------------------------------------------------
-एसीईओ मेधा रूपम ने मायचा गांव व प्राथमिक स्कूल का किया निरीक्षण 

--तीन सफाईकर्मी नदारद मिले, उनके एक दिन के वेतन काटने के आदेश 

 ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की रितु माहेश्वरी के निर्देश पर ग्रेटर नोएडा की साफ-सफाई की व्यवस्था चाक-चौबंद करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के अंतर्गत एसीईओ मेधा रूपम ने सोमवार को आदर्श ग्राम मायचा का जायजा लिया। एसीईओ सुबह सबसे पहले गांव के प्राथमिक स्कूल पहुंच गईं, वहां ट्वॉयलेट में गंदगी देख बहुत नाराज हुईं। उसकी तत्काल सफाई कराने के निर्देश दिए। साथ ही सफाई से संबंधित फर्म ओवाईएनएक्स  मैनेजमेंट सर्विसेज पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाने का आदेश दिया है। 
इसके बाद एसीईओ मेधा रूपम मायचा गांव की गलियों में घूमीं। वहां चल रहे विकास कार्यों व सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान ठेकेदार के तीन सफाईकर्मी भी नदारद मिले। एसीईओ ने उनके एक दिन का वेतन काटने के आदेश जारी कर दिए हैं। एसीईओ ने सेक्टर इकोटेक-10  का भी जायजा लिया। सेक्टर में साफ-सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। एसीईओ ने कहा है कि गांवों व सेक्टरों में सफाई व्यवस्था परखने का अभियान आगे भी जारी रहेगा। एसीईओ के निरीक्षण के दौरान ओएसडी रजनीकांत, वरिष्ठ प्रबंधक उत्सव निरंजन और सहायक प्रबंधक गौरव बघेल भी मौजूद रहे।



एसीईओ ने पी थ्री में  जलापूर्ति नेटवर्क का लिया जायजा

------------------------------------------------------------



--जलापूर्ति बाधित होने पर तत्काल दुरुस्त करने के लिए टीम तैयार रखने के निर्देश दिए

--गर्मी में पानी की खपत बढ़ने के मद्देनजर जलापूर्ति नेटवर्क को दुरुस्त कर लेने को कहा


ग्रेटर नोएडा एसीईओ मेधा रूपम ने सेक्टर पी थ्री में जलापूर्ति नेटवर्क का भी जायजा लिया और ग्रेटर नोएडा के सभी सेक्टरों के निवासियों के लिए बेहतर जलापूर्ति करने के निर्देश दिए।  प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने गर्मी में पानी की खपत बढ़ जाने को ध्यान में रखते हुए जलापूर्ति नेटवर्क का निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में सोमवार को सेक्टर पी थ्री पहुंची एसीईओ ने जल विभाग की टीम से कहा कि गर्मी को देखते हुए जलापूर्ति से जुड़े नेटवर्क दुरुस्त कर लिए जाएं। कहीं पर भी सप्लाई बाधित हो तो तत्काल टैंकर से पानी पहुंचाया जाए और सप्लाई बाधित होने की वजह को चिंहित कर तत्काल दुरुस्त किया जाए। एसीईओ ने कहा कि एक टीम तैयार रखे, जो कि सप्लाई बाधित होने की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर जाकर उसे दुरुस्त कर सके। एसीईओ ने होली के दिन भी तीन बार जलापूर्ति करने के लिए सभी आवश्यक तैयारी कर लेने के निर्देश दिए। एसीईओ के निरीक्षण के दौरान जल विभाग के प्रभारी वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह सहित अन्य टीम भी मौजूद रही।