BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

मंत्री के पत्र को रद्दी की टोकरी में फेंकने के मामले मे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की हैकड़ी निकली

विजन लाइव" न्यूज़ ने पिछले दिनों-"योगी सरकार के मंत्री के पत्र को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने रद्दी की टोकरी में फेंका" शीर्षक से एक समाचार भी प्रकाशित किया था। इस खबर का असर कितना हुआ कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की हैकड़ी ही निकलती हुई साफ दिखाई दी और परिणाम स्वरुप यह ट्वीट अब सामने हैं
मौहम्मद इल्यास- "दनकौरी" / ग्रेटर नोएडा
योगी सरकार के मंत्री के पत्र को रद्दी की टोकरी मे फेंकने के मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की हेकड़ी निकल गई है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अब इस मामले में बाकायदा ट्वीट के जरिए कहा है कि योगी सरकार के मंत्री अनूप प्रधान के प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए सूरजपुर कस्बे के टूटे हुए रास्तों को बनवाया जाएगा। इसका एस्टीमेट तैयार कर लिया गया है और जल्द ही कार्य शुरू किया जाएगा। सूरजपुर निवासी मानक चंद शर्मा ने उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान को पत्र के जरिए अवगत कराया गया था कि सूरजपुर कस्बे में विकास के नाम पर भारी भेदभाव किया जा रहा है। सूरजपुर में नोएडा दादरी रोड के उत्तर दिशा में जितनी भी आबादी है वहां पर विकास के नाम पर टूटे हुए रास्ते बज बजाते हुए कीचड़ विकास की कहानी को खुद ब खुद बयां कर रहे हैं। इस मामले में सांसद से लेकर विधायक तक सभी जनप्रतिनिधि खोखले वायदे कर चुके हैं। सूरजपुर में महामेधा से लेकर शिव मंदिर और दूसरे कई रास्ते टूटे हुए पड़े हैं जहां से लोगों का निकलना तक दूभर बना हुआ है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण  भी इन रास्तों की ओर से हमेशा पल्ला झाड़ता हुआ चला रहा है। उधर उत्तर प्रदेश के राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान ने मानक चंद शर्मा के पत्र को गंभीरता से लेते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को भेजा था और साथ में टूटे हुए रास्तों को बनवाते हुए रिपोर्ट तलब की थी। उधर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान के पत्र को रद्दी की टोकरी के हवाले कर दिया। सूत्रों की माने तो इस मामले में हील हवाली बरतने पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी प्रेरणा शर्मा पर गाज गिरी और उन्हें यहां से चलता कर दिया गया। प्रेरणा शर्मा के स्थान पर हापुड़ की डीएम मैधा रूपम को ग्रेटर नोएडा में अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी की कमान सौंपी गई थी।
साफ-सफाई स्वास्थ्य विभाग अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी मेधा रूपम के पास होने के नाते सूरजपुर में गंदगी का मामला एक बार फिर राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान के दरबार में जा पहुंचा। इस बार फिर राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को कड़ा पत्र लिखा और खुद सूरजपुर मे दौरा किए जाने की बात कही। यही नहीं इस मामले में लखनऊ दरबार से भी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के आला अफसरों के पेच कसे गए हैं। इसका असर यह हुआ कि अब यह मामला सीधा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी के पास जा पहुंचा है। साफ हुआ है कि योगी सरकार के मंत्री का पत्र रद्दी की टोकरी के हवाले किए जाने का मामला ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के आला अफसरों के गले की हड्डी बनता जा रहा है। इससे पहले कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कई अफसरों पर कहीं गाज  में गिर जाए, ट्वीट के जरिए बताया गया है कि अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सूरजपुर के अछूते क्षेत्र का भरपूर विकास कराएगा। नोएडा प्राधिकरण की ओर से ट्वीट में साफ किया गया है उल्लिखित रास्तों का एस्टीमेट तैयार कर लिया गया है और जल्द ही टेंडर निकालकर वहां का काम शुरू कर दिया जाएगा। आपके पसंदीदा "विजन लाइव" न्यूज़ ने पिछले दिनों-"योगी सरकार के मंत्री के पत्र को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने रद्दी की टोकरी में फेंका" शीर्षक से एक समाचार भी प्रकाशित किया था। इस खबर का असर कितना हुआ कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की हैकड़ी ही निकलती हुई साफ दिखाई दी और परिणाम स्वरुप यह ट्वीट अब सामने हैं।