BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

मशहूर क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) ने ग्रेटर नोएडा सेक्टर डेल्टा टू में लाइब्रेरी का उद्घाटन किया


जिस प्रकार विश्व के क्रिकेटर और कप्तान कपिल देव की विश्व में पहचान है, उसी प्रकार से डेल्टा दो की कपिल देव लाइब्रेरी की पहचान पूरे ग्रेटर नोएडा में होगी: अजब सिंह प्रधान
विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा
 ग्रेटर नोएडा सेक्टर डेल्टा टू मशहूर क्रिकेटर कपिल देव ने लाइब्रेरी का उद्घाटन किया। लाइब्रेरी के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मशहूर क्रिकेटर कपिल देव  और क्षेत्रीय विधायक तेजपाल नागर उपस्थित रहे ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता रामफूल सिंह भाटी  के द्वारा की गई यह ग्रेटर नोएडा की एकलौती लाइब्रेरी है जिसकी प्राधिकरण द्वारा पॉलिसी बनवाकर सभी ग्रेटर नोएडा के सेक्टरों में लाइब्रेरी संचालित किए जाने का रास्ता साफ हो गया । अब ग्रेटर नोएडा के सभी सेक्टरों में पॉलिसी के अनुसार  लाइब्रेरी संचालित की जा सकती हैं । अध्यक्ष अजब सिंह प्रधान ने कहा कि डेल्टा दो की लाइब्रेरी का नाम आदर्श लाइब्रेरी रखा गया था ,लेकिन आज से इस लाइब्रेरी का नाम कपिल देव लाइब्रेरी होगा, क्योंकि जिस प्रकार विश्व के क्रिकेटर और कप्तान कपिल देव की विश्व में पहचान है, उसी प्रकार से डेल्टा दो की कपिल देव लाइब्रेरी की पहचान पूरे ग्रेटर नोएडा में होगी। मुख्य अतिथि व पूर्व क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव ने कहा कि यह आरडब्ल्यूए अध्यक्ष की टीम के द्वारा ऐतिहासिक कार्य किया गया है।

 तेजपाल नागर ने कहा कि अजब सिंह प्रधान व उसकी टीम से अन्य सेक्टरों की आरडब्लूय को कार्य करने की प्रेरणा लेनी चाहिए। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अजब सिंह प्रधान ने मंच से घोषणा की कि दूसरी लाईब्रेरी जुनपत गांव में बनाई जाएगी। इस मौके पर सेक्टर व क्षेत्र के हजारों लोग उपस्थित रहे। उपस्थित सभी सदस्यों ने नवनिर्मित लाइब्रेरी की सराहना करते हुए कहा कि यह अजब सिंह प्रधान के द्वारा सराहनीय कार्य  किया गया है ,जिसमें सभी सम्मानित सेक्टरवासियो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।