BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

GNIOT तकनीकी संस्थान द्वारा आयोजित वार्षिक खेल उत्सव "स्पर्धा 2023" का हुआ सफल समापन


विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा 
जी.एन.आई.ओ.टी. तकनीकी संस्थान में दिनाँक 11 फरवरी से चल रहे वार्षिक खेल उत्सव "स्पर्धा-2023" का पुरस्कार वितरण के साथ सफलतापूर्ण समापन हुआ। इस अवसर पर माननीय मुख्य अतिथि डॉ. रीता जयरथ(भारत की अग्रणी महिला एथलीटों में से एक), संस्थान के निदेशक डॉ. धीरज गुप्ता, डीन एकेडेमिक्स डॉ. संजय कटिआर और डॉ. इक़बाल अहमद खान (डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर) ने दीप प्रज्वलन करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की। जिसके बाद राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया, विभिन्न विभागों द्वारा मार्च पास्ट किया गया और इसी के साथ डॉ. रीता जयरथ ने अपने सम्बोधन में सभी प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को खेलों के लिए प्रोत्साहित करते हुए अपना आशीर्वाद दिया।
संस्थान के निदेशक डॉ. धीरज गुप्ता ने सभी छात्रों को खेल के महत्व को समझते हुए कहा कि खेल शारीरिकरूप से चुस्त बनने, मौज-मस्ती करने और अपने साथियों के साथ सह-अस्तित्व को समझने का एक शानदार तरीका है। यह खेल भावना और टीम वर्क के मूल्यों को विकसित करने का भी एक शानदार तरीका है। इसे ध्यान में रखते हुए, ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी- इंजीनियरिंग इंस्टिट्यूट ने 11 से 16 फरवरी 2023 तक वार्षिक खेल उत्सव स्पर्धा-2023 का आयोजन बड़े उत्साह और जोश के साथ किया। 

इस स्पर्धा में मुख्य रूप से 12 खेलों का आयोजन किआ गया जिसमें 100 मीटर दौड़, 200 मीटर दौड़ और फुटबॉल, खो-खो, कबड्डी, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल और क्रिकेट सहित विभिन्न ट्रैक इवेंट आयोजित किए गए। स्पर्धा के अंतिम दिन (16-02 -2023) सभी विजेताओं को पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस वार्षिक स्पर्धा-2023 के सफल आयोजन पर संस्थान के चेयरमैन डॉ. राजेश गुप्ता ने प्रशन्नता व्यक्त करते हुए सभी विजेता विद्यार्थी प्रतिभागियों को बधाई दी।