BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

बच्चों की सफलता की महत्वपूर्ण कुंजी , माता-पिता की भागीदारी है"

 गौर इंटरनेशनल स्कूल की डायरेक्टर श्रीमती मंजू गौड़ तथा विद्यालय की प्रिंसिपल श्रीमती ज्योति मेहरा कक्कड़  के द्वारा की गई इस तरह की पहल की सभी ने सराहना की जिसके लिए उनकी नवीन तकनीकी और जागरूकता के लिए धन्यवाद किया

मौहम्मद इल्यास- "दनकौरी" / यीडा सिटी
    गौर यमुना सिटी 16 पार्क व्यू मे गौर इंटरनेशनल स्कूल यमुना सिटी मे बच्चों की सफलता की  महत्वपूर्ण कुंजी , माता-पिता की   भागीदारी है" बच्चों और अभिभावकों की जागरूकता को लेकर एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस विशेष जागरूकता कार्यक्रम में शिक्षकों के द्वारा स्कूल के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी गई । स्कूल में नवीन तकनीकों के बारे में अभिभावकों को बताया, जिससे बच्चों के भविष्य की नींव मजबूत हो और उनके आत्मविश्वास और विकास मे वृद्धि हो, अभिभावकों को स्कूल आने के लिए प्रोत्साहित किया और मनोरंजक कार्यक्रमों के द्वारा छात्रों के शारीरिक और मानसिक विकास को ध्यान में रखते हुए अनेक गतिविधियों का आयोजन किया। छात्रों के साथ उनके अभिभावकों बच्चों को विभिन्न प्रतियोगिताओं के लिए पुरस्कार दिए गए, जिसमें बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए उनकी माताओं को भी जागरूक किया और बच्चों के साथ मिलकर के अभिभावकों ने अनेक कार्यक्रम में भाग लिया।
 जिसमें सभी अभिभावक बहुत खुश हुए और उन्होंने सभी शिक्षकों का उत्साह वर्धन किया, विशेष रुप से आयोजित की गई गतिविधियों मे अभिभावकों ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया और अनेक कार्यक्रमों का आनंद लिया । विद्यालय की डायरेक्टर श्रीमती मंजू गौड़ तथा विद्यालय की प्रिंसिपल श्रीमती ज्योति मेहरा कक्कड़  के द्वारा की गई इस तरह की पहल की सभी ने सराहना की जिसके लिए उनकी नवीन तकनीकी और जागरूकता के लिए धन्यवाद किया जिसमें बच्चों के भविष्य को लेकर के स्कूल में एडमिशन कराने के लिए आश्वस्त किया।