BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

ऑटो एक्सपो 2023 में ओमेगा सेकी मोबिलिटी (ओएसएम) की ग्रीन और स्मार्ट मोबिलिटी की बड़ी प्रदर्शनी


ओएसएम ने लॉन्च किया भारत का सबसे किफायती 1 टन ट्रक एमकेए 1.0 और भारत का पहला आईओटी इंटीग्रेटेड, फोर डोर, कॉस्मिक रूफ इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल म्यूज' और सेगमेंट का पहला एयरकंडिशंड इलेक्ट्रिक पैसेंजर वाहन ''क्रेज'
मौहम्मद इल्यास- "दनकौरी" / ऑटो एक्सपो,दी मोटर शो 2023
एग्लियन ओमेगा ग्रुप की कंपनी ओमेगा सेकी मोबिलिटी (ओएसएम) ने आज इलेक्ट्रिक ट्रक और पैसेंजर वाहन पेश कर गीन मोबिलिटी की और बड़ी छलांग लगाई है। ऑटो एक्सपो 2023 में ओएसएम ने भारत का सबसे किफायती नए दौर का 1 ट्रेन ट्रक एसकेए 1.0 और भारत का पहला आईओटी इंटीग्रेटेड फोर डोर कॉस्मिक रूफ इलेक्ट्रिक पैसेंजर व्हीकल म्यूज और इंडस्ट्री का पहला एयरकंडिशंड इलेक्ट्रिक पैसेंजर वाहन क्रेज लॉन्च किया है। एनाकर 10 एक इनोवेटिव उत्सर्जन मुक्त, चार पहिया छोटा व्यासायिक वाहन है। इस । इन ट्रक की एक्स-शोरूम कीमत 15 लाख रुपये है और रेंज 200 किलोमीटर है। ओएसएम के श्रेणी में सबसे अच्छे पैसेंजर वाहन एल एन कटेगरी में पेश किए गए हैं जो आराम और आसान परिवहन का सही संतुलन देते हैं। ये वाहन ओएसएम म्यूज़ और क्रेज़ 150 किलोमीटर आइडीसी के साथ एक्स-शोरूम कीमत क्रमशः 4 लाख रुपयों और 4.20 लाख रुपयों में लॉन्च किए गए है। एससीबी और (पैसेंजर वाहनों की बुकिंग शुरू हो गई है। इच्छुक खरीदार एमकेए 1.0. म्यूज और क्रेज क्रमश: 99.999 रु 24,999 रु. और 29,999 रु. में प्री-बुक कर सकत है। तीनों इलक्ट्रिक वाहनों की डिलीवरी गई 2023 से शुरू होगी। ओमेगा सेकी मोबिलिटी (ओएसएम) हमेशा इंडियाफर्स्ट में विश्वास रखती है और 2018 में स्थापना के बाद इलेक्ट्रिक वाहन पेश करते हुए ग्रीन और सस्टेनेबल माबिलिटी प्रदान करने को प्रतिबद्ध है। आज ओएसएम के ग्रीन वाहनों की बेजोड रेंज उपलब्ध है। एम किए पेश कर ओएसएम ने ट्रक मालिका एवं ड्राइवरा और फ्लीट मालिकों सबको मिला कर एक विशाल (ग्राहक वर्ग को अपना लक्ष्य बनाया है। ये ग्राहक प्रगतिशील हैं और अपने पेश में नाम एक खास पहचान बनाना चाहते हैं। साथ ही, कम लागत पर अधिक लाभ चाहते हैं। एमार्कए एक स्वच्छ और बहुत उपयोगी पेशकश है जिसका उपयोग कूरियर डिस्ट्रिब्यूशन, ई-कॉमर्स और एफएमसीजी सहित अन्य क्षेत्रों में किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त म्यूज और क्रेज ओमेगा सेकी पैसेंजर व्हीकल रेंज के एलएम श्रृंखला में बेजोड़ पेशकश है जो पूरे भारत में यात्री परिवहन की सुविधा बढ़ाएंगे। म्यूज और क्रेज के साथ ओएसएम सस्ता में परिहवन की बेहतर सुविधा दे रहा है।
आमेगा सेकी मोबिलिटी के संस्थापक और अध्यक्ष  उदय नारंग इस लॉन्च के बारे में बताया कि 16वें ऑटो एक्सपो की मुख्य विशेषता हरित और स्वच्छ टेक्नोलॉजी के प्रति संकल्प का प्रदर्शन है। ओएसएम ने निरंतर इनोवेशन पर जोर दिया है और कंपनी का प्रयास अपनी प्रोडक्ट लाइन को प्रतिस्पर्धा से एक कदम आगे रखना है। लास्ट माइल डिलीवरी और लॉजिस्टिक्स क्षेत्र में लंबी रेंज के इनोवेटिव और स्मार्ट इलेक्ट्रिक वाहन से ही भरोसेमंद और किफायती कार्गो परिवहन सुनिश्चित होगा। इस साल हम ने पैसेंजरों के परिवहन पर भी जोर दिया है। लोग यहां आए और पूरी दुनिया में सस्टेनेबल परिवहन का भविष्य देखें। एमकेए म्यूज़ और क्रेज हमारे कार्य दर्शन के सच्चे प्रतीक है। हमारा लक्ष्य समस्त भारत और पूरी दुनिया में तेजी से लास्ट माइल कनेक्टिविटी का विस्तार करना है। इस साल के अंत तक हम अपनी विनिर्माण क्षमता पांच गुना बढ़ाने के लिए तैयार है। हमारा मिशन ग्लोबल डायस्पोरा के सामने परिवहन का सस्ता, आरामदायक और सुलभ साधन पेश करना है। हमारी कोशिश ग्राहकों को सस्टेनेबल मोबिलिटी के नए युग की कल्पना करने और देखने में मदद करना है।