BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

चोरी और फिर सीना जोरी---- फर्म के 35, 85,000/- रूपये की रकम को हडप किए जाने का मामला

 


 


 चोरी और फिर सीना जोरी---- फर्म के 35, 85,000/- रूपये की रकम को हडप किए जाने का मामला

पीडित फेब्रीकॉन फर्म के मालिक ने 35, 85,000/- रूपये की रकम को हडप किए जाने के मामले की शिकायत गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर से की

मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/ग्रेटर नोएडा

गौतमबुद्धनगर में फेब्रीकॉन कच्चा माल सप्लाई  किए जाने वाली फर्म के 35, 85,000/- रूपये की रकम को हडप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। फेब्रीकॉन कच्चा माल खरीदने वाली फर्म ने मुश्किल से 4,5000 का चैक दिया और वह भी बांउस हो गया। चैक बाउंस हो जाने की जब शिकायत की गई और 35, 85,000/- रूपये की रकम का तकादा किया गया तो विपक्षी के गुर्गे आए और तकादा करने पर गाली गलौंच करते हुए जान से मारने तक की धमकी दे डाली। इस मामले की शिकायत पुलिस की, तो थाने से टरका दिया गया। अब पीडित फेब्रीकॉन फर्म के मालिक ने 35, 85,000/- रूपये की रकम को हडप किए जाने के मामले की शिकायत गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर से की है थाना सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तिलपता कर्णवास निवासी सलीम पुत्र स्व0 अजमेरी ने पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर को लिखे पत्र में कहा है कि प्रार्थी की अमन ट्रेडर्स के नाम से फर्म है औरा प्रार्थी साईट सी, जे- 67 पर ऑफिस बनाकर काम करता है। प्रार्थी के० एस० फेब्रीकॉन आईएनसी के मालिक के यहां कच्चा माल सप्लाई करते थे। प्रार्थी ने विवेक श्रीवास्तव की कम्पनी केएस फेब्रीकॉन को पिछले दो.तीन वर्ष से कच्चा माल सप्लाई कर रहे हैं और अब तक करीब 35,85,000/- रूपये का कच्चा माल सप्लाई किया जा चुका है। शिकायतकर्ता सलीम ने पत्र में पुलिस कमिश्नर को यह भी अवगत कराया है कि जब करीब 35,85,000/- रूपये का तकादा किया तो एक चैक सं0. 248403 अंकन धनराशि 4,50,000/- रूपये का दिनांक 08-09-2021 को दिया था जिसको प्रार्थी ने अपने खाते में वास्ते भुगतान लगाया तो उक्त चेक दिनांक 09-09-2021 को खाते में पर्याप्त धनराशि होने के कारण बाउन्स होकर वापिस गया तथा प्रार्थी ने विवेक श्रीवास्तव को चैक बाउन्स होने की जानकारी दी तो विवेक श्रीवास्तव ने प्रार्थी को जल्द ही पैसे का भुगतान करने का वायदा किया। बार बार तकादा करने पर विवेक श्रीवास्तव बहकाता रहा तथा टाल मटोल करता रहा कि अभी पैसे नहीं आये हैं आने पर जल्द ही दे दूंगा। यही नहीं विवेक श्रीवास्तव ने अपनी कम्पनी स्थित साईट सी एच .3 जो किराये पर थी को बन्द कर दूसरी जगह साईट सी एफ.3 पर शुरू कर दी।



शिकयतकर्ता ने पत्र में पुलिस कमिश्नर को यह भी अवगत कराया है कि प्रार्थी अपने पैसे का तकादा करने विवेक श्रीवास्तव के घर फ्लैट नं0 बी 102 ग्राउन्ड फ्लोर आम्रपाली सोसायटी सैक्टर 76 नोएडा पर गया तो विवेक श्रीवास्तव ने 15 दिन के भीतर पैसे देने के लिए कहा कि आपके ऑफिस पर आकर हिसाब कर सभी पैसे दे दूंगा। किंतु पैसे नही दिए गए और करीब पन्द्रह बीस दिन पहले विवेक श्रीवास्तव अपने साथ दो अन्य व्यक्ति जिन्हें प्रार्थी नहीं जानता, प्राथी के ऑफिस पर आये और आते ही प्रार्थी के साथ गाली गलोच अभद्र व्यवहार करने लगे तथा धमकी दी कि आज के बाद पैसों का तकादा किया तो अंजाम बहुत बुरा होगा। साथ ही धमकी दी कि अब मैं तुम्हें एक रूपया भी नहीं दूंगा, तुझे जो करना कर लेना, अगर पुलिस में या कहीं और कोई शिकायत की तो अंजान बहुत बुरा होगा। इस पूरे मामले की शिकायत थाना सूरजपुर पुलिस से भी की गई है मगर वहां से भी टरका दिया गया है। पीडित फर्म मालिक सलीम ने पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर से पत्र में मांग की है कि विपक्षी विवेक श्रीवास्तव और उसके गुर्गो के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही अमल में लाते हुए फर्म के 35, 85,000/- रूपये की रकम को दिलावाया जावे। पत्र की प्रतियां पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के साथ साथ डीसीपी नोएडा सेन्ट्रल, गौतमबुद्धनगर, जिलाधिकारी, गौतमबुद्धनगर,अध्यक्ष राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग,नई दिल्ली,एसीपी नोएडा सेन्ट्रल, गौतमबुद्धनगर और थानाध्यक्ष थाना सूरजपुर गौतमबुद्धनगर को भी भेजी गई हैं।