BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

सरदार पटेल विद्यालय दनकौर के द्वारा ग्राम बल्लूखेड़ा में संविधान दिवस के उपलक्ष्य में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया


विजन लाइव/ दनकौर 
कार्यक्रम का शुभारम्भ किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष धर्मपाल सिंह के द्वारा बाबा भीमराव आंबेडकर जी की प्रतिमा का माल्यार्पण कर किया गया। सरदार पटेल विद्यालय के छात्रों तथा शिक्षकों ने संविधान दिवस पर कार्क्रम में उपस्थित सभी अभिभावकों, बच्चों तथा बल्लूखेड़ा निवासियों को संविधान संरक्षण शपथ दिलाते हुए बाबा साहब आंबेडकर के बताये रास्ते पर चलने का प्रण किया।
संविधान दिवस के अवसर पर सरदार पटेल विद्यालय के छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया । इसमें  बच्चों ने एक से बढ़कर एक रंगारंग प्रस्तुतियां दीं। स्थानीय बच्चों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएं जैसे कि कला प्रतियोगिता, फिल दा बकेट, मैथ्स रन, फन विद शेप, कठपुतली डांस  इत्यादि, जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और कई पुरुस्कार प्राप्त किये। बल्लूखेड़ा गांव के स्थानीय निवासियों ने कार्यक्रम में भरपूर सहयोग किया तथा बच्चों की प्रस्तुतियों की भूरी भूरी प्रसंशा की। प्रधानाचार्या हरविंदर कौर ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि संविधान दिवस कार्यक्रम को ग्राम के अंदर आयोजित करने का उद्देश्य शिक्षा के प्रति जागरूकता लाना और सर्व शिक्षा अभियान को आगे बढ़ाना है और सरदार पटेल विद्यालय बच्चों के सर्वांगीण प्रतिबद्ध है।