BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

किसानों की रिहाई को लेकर किसान एकता संघ ने जिलाधिकारी कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा

>
विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा
किसान एकता संघ के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शौकत चेची के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पर राज्यपाल  उत्तर प्रदेश के नाम  संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम कोमल पवार को सौंपा । इस दौरान किसान एकता संघ के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शौकत अली चेची ने बताया कि दादरी के NTPC में किसान अपनी माँगो को लेकर शांतिपूर्ण तरके से धरना प्रदर्शन कर रहे थे, धरना प्रदर्शन के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा किसानों व महिलाओं पर लाठीचार्ज किया गया है। लाठीचार्ज के दौरान किसानों व महिलाओं को काफ़ी चोट आयी जिसकी किसान एकता संघ घोर निंदा करता है व ज्ञापन के माध्यम से माँग करता है :-
१. गिरफ़्तार किए गए किसानों पर दर्ज़ फ़र्ज़ी मुक़दमे वापिस करके किसानों को तत्काल बिना शर्त रिहा किया जाये। 
२. लाठीचार्ज में घायल किसानों के इलाज़ की उचित व्यवस्था शासन प्रशासन द्वारा तत्काल की जाये तथा दोषी लाठीचार्ज कर्ता पुलिस कर्मीयो  पर उचित कार्यवाही की जाये।
३. लंबे समय से आंदोलन कर रहे एनटीपीसी से प्रभावित किसानों की माँगों को तुरंत पूरा किया जाये।गौतमबुद्धनगर के तीनों प्राधिकरण द्वारा जिन किसानों की जमीन अर्जित की गई है उनकी सभी समस्याओं का निस्तारण कराया जाए। इस मौके पर वनीश प्रधान,मेहरबान प्रधान,शौक़त अली चैची,सतीश कनारसी,अरविंद सेक्रेटरी, सुमित चपरगढ,पवन पतलाखेडा,मनीश भाटी,मेहरबान प्रधान सहदेव चोटीबाला,पुरूषोत्तम शर्मा आदि पदाधिकारीगण मौजूद रहे।