BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

नोएडा एयरपोर्ट के विकास के लिए संजीवनी है, ठाकुर धीरेंद्र सिंह

 


धीरेंद्र सिंह ज़ेवर विधानसभा की जनता के लिए हनुमान की तरह खड़े हुए नज़र आते है, विधायक धीरेंद्र सिंहः एडवोकेट अय्यूब सैफ़ी

मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/ग्रेटर नोएडा

गौतमबुद्धनगर में बनाए जा रहे नोएडा ग्रीन फील्ड जेवर एयरपोर्ट की अंतिम बाधा भी दूर हो गई है। दूसरे चरण के निमार्ण के लिए किसानों की सहमति के संशय से एकबारगी तो सरकार और शासन के माथे पर चिंता की लकीरें तक पैदा हो गई थीं। किंतु जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने किसान के पक्ष को सूबे के मुख्यमंत्री के सामने मजबूती से रखा और किसानों से संवाद में मुख्यमत्री ने कई मांगों को मान लिया, साथ ही मुआवाजा भी बढाया। जेवर विधायक की इस पहल की क्षेत्र में मुक्तकंठ से प्रशंसा की जा रही हैं। जेवर विधायक कल रविवार को लखनउ से गौतमबुद्धनगर लौट रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं और किसानों ने जेवर विधायक का स्वागत गर्मजोशी किए जाने का ऐलान किया हैं। कल रविवार को करीब 10 बजे जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह का स्वागत जेवर टोल पर किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के गौतमबूद्धनगर जिला महासचिव एडवोकेट अय्यूब सैफ़ी ने कहा है कि जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह जमीन से जुडे हुए नेता है और वे किसान और मजदूर का दर्द समझते हैं। यही कारण है कि उन्हांंने मुख्यमंत्री के समक्ष किसानों के पक्ष को मजबूती से रखा और किसानो की जीत हुई। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के गौतमबूद्धनगर जिला महासचिव एडवोकेट अय्यूब सैफ़ी ने ’’विजन लाइव’’ को बताया कि जब से ठाकुर धीरेंद्र सिंह ज़ेवर विधान सभा से विधायक चुने गये है तब से लेकर आज तक ज़ेवर विधान सभा का विकास देश और दुनिया में एक मिसाल बनता जा रहा है। इस विकास की कडी में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी प्रमुख उदाहरण है। 


गौतमबुद्धनगर के ज़ेवर विधानसभा में एयरपोर्ट के बनने का श्रेय ज़ेवर विधान सभा से विधायक धीरेंद्र सिंह को ही जाता है। उन्होंने बताया कि यह कहने में कोई अतिशोक्ति नही होगी कि विधायक बनने के बाद से ही धीरेंद्र सिंह ज़ेवर विधानसभा की जनता के लिए हनुमान की तरह खड़े हुए नज़र आते है। ठीक वैसा ही वह  नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट में आने वाली समस्याओं के लिए हमेशा खड़े रहते है। 2 दिन पहले हो या फिर उसे पहले भी वो काफ़ी किसानों को सूबे के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्य नाथ से डायरेक्ट वार्ता करने में पीछे नहीं रहे। विधायक किसानों का दर्द को समझते हुए किसानों के मसीहा के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कल रविवार को जेवर विधायक राजधानी लखनउ से गौतमबुद्धनगर लौट रहे हैं, जेवर टोल पर किसान, मजदूर और कार्यकर्ता उनका गर्मजोशी के साथ इस्तकबाल  करेंगे इसलिए ज्यादा से ज्यादा तादाद मेंं लोग जेवर टोल पर पहुंचे।