BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दाखिले एवं ट्यूशन फीस के नाम पर सैकड़ों अभिभावकों के साथ धोखाधड़ी एवं लूट की है: चौधरी प्रवीण भारतीय

>

करप्शन फ्री इंडिया के बैनर तले एक छात्र के अभिभावक विपिन चौहान ने जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह को लिखित शिकायत दी
>
विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा
 ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2, स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के द्वारा दाखिले एवं ट्यूशन फीस के नाम पर की गई धोखाधड़ी एवं लूट का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है।  इसी प्रकरण में करप्शन फ्री इंडिया के बैनर तले एक छात्र के अभिभावक विपिन चौहान ने जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह को लिखित शिकायत दी।
 करप्शन फ्री इंडिया के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दाखिले एवं ट्यूशन फीस के नाम पर सैकड़ों अभिभावकों के साथ धोखाधड़ी एवं लूट की है। जिसकी शिकायत जिला विद्यालय निरीक्षक, जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर एवं पुलिस थाने में की है लेकिन अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं हो रही। आज एक छात्र के अभिभावक विपिन चौहान ने संगठन के बैनर तले जिला विद्यालय निरीक्षक  के कार्यालय पहुंचकर जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह को लिखित शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि अगर इस प्रकार में जल्द ही कार्यवाही नहीं हुई तो विद्यालय के मुख्य द्वार पर भूख हड़ताल की जाएगी।
अभिभावक विपिन चौहान ने बताया कि सत्र 2020-21 में उन्होंने अपनी बेटी का दाखिला रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 50% दाखिले एवं ट्यूशन फीस में छूट के आधार पर दाखिला कराया था जिसका लाभ उन्हें आज तक मिल रहा है । उसी आधार पर सत्र 2022-23 में उन्होंने अपने बेटे का दाखिला कराया लेकिन दाखिले के 3 महीने बाद 50% छूट को बढ़ाकर 100% कर दिया गया। उन्होंने बताया कि इस तरीके से हमारे साथ स्कूल की प्रधानाचार्य ने धोखाधड़ी एवं लूट की है जिसकी शिकायत जिला विद्यालय निरीक्षक की है। इस दौरान- सुंदर प्रजापति ,सत्येंद्र कपासिया  ,योगेश भाटी, अंकित त्यागी, फतेह सिंह ,विपिन चौहान, नीरज भाटी, मृदुल पचौरी ,किरणपाल सिंह, ठाकुर रोशन सिंह, विमलेश कुमार आदि लोग मौजूद रहे।