BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

श्री द्रोणाचार्य पीजी कॉलेज दनकौर की छात्राओं ने खोए 1 लाख 16000 रूपये वापस लौटाए

 

>

श्री द्रोणाचार्य  पीजी कॉलेज दनकौर की छात्राओं ने खोए 1 लाख 16000 रूपये वापस लौटाए

इन छात्राओं की ईमानदारी और त्याग से क्षेत्र मेंं कॉलेज का नाम रोशन हुआ है। इसलिए इन छात्राओं की फीस विशेष छूट कराई जाएगी और साथ ही भविष्य में उन्हें सम्मानित भी किया जाएगाः प्रबंधक रजनीकांत अग्रवाल

मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/ग्रेटर नोएडा

दनकौर स्थित श्री द्रोणाचार्य पोस्ट ग्रजुऐट कॉलेज की छात्राओं ने ईमानदारी की मिशाल पेश की है। इन छात्राओं ने खोए हुए 1 लाख 16000 रूपयों को लौटा कर कॉलेज प्रबंधन का भी मान बढाया है। यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है और त्यागी ईमानदारी की मिशाल प्रस्तुत करने वाली छात्राओं की मुक्त कंठ से प्रंशसा की जा रही है। श्री द्रोणाचार्य पोस्ट ग्रजुऐट कॉलेज दनकौर के प्रबंधक रजनीकांत अग्रवाल ने बताया कि श्री द्रोणाचार्य पीजी कॉलेज में अध्यनरत दो छात्रा काजल गौतम,शिवानी गौतम जब कसबे के बाजार से गुजर रही थी तो उनको सड़क पर रुपए पड़े मिले जिन्हें उन्होंने उठा लिए और जानकारी प्राप्त कर खोए हुए व्यक्ति को वापस किए जाना ठान लिया। 

>


इस बात की जानकारी जब कॉलेज प्रबंधन को हुई तो इन छात्राओं पर गर्व ही नही बल्कि ईमानदारी और त्याग की मिशाल से पूरे कॉलेज शिक्षक, शिक्षिकाएं और छात्र भी खासे प्रभुल्लित हुए। उन्होंने बताया कि जिस व्यक्ति के रूपये सडक पर नीचे गिर गए थे पता लगाया गया कि वह दनकौर कसबे के गढी मुहल्ला निवासी महीपाल भाटी हैं। महीपाल भाटी के खोए हुए 1 लाख 16000 रूपयांं को शिक्षक स्टॉफ की मौजूदगी में लौटाया गया। इस पर सभी ने छात्रा काजल गौतम और शिवानी गौतम की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। प्रबंधक रजनीकांत अग्रवाल ने बताया कि इन छात्राओं की ईमानदारी और त्याग से क्षेत्र मेंं कॉलेज का नाम रोशन हुआ है। इसलिए इन छात्राओं की फीस विशेष छूट कराई जाएगी और साथ ही भविष्य में उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा। इतनी बड़ी रकम दो छात्राओं द्वारा वापस किए जाने पर  महिपाल भाटी ने बहुत आभार प्रकट किया है।