BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

भारत के पूर्व राष्ट्पति डा0 अब्दुल कलाम के जन्मदिवस पर विश्व विद्यार्थी दिवस मनाया गया

 

>

यूनाइटेड कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग  एंड टेक्नोलॉजी में विश्व विद्यार्थी  दिवस पर छात्रों को बधाई दी और डा0 कलाम के जीवन के बारे में बताया

विजन लाइव/ग्रेटर नोएडा

भारत के पूर्व  राष्ट्पति और मिशाईल मैन के नाम से मशहूर डॉक्टर अब्दुल पाकिर जैनुल  आबेदीन अब्दुल कलाम के  जनमदिवस के  अवसर पर  यूनाइटेड कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग  एंड टेक्नोलॉजी विश्व विद्यार्थी  दिवस मनाया  गया। यूनाइटेड कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग  एंड टेक्नोलॉजी के चेयरमैन  जी.जी.के.  गुलाटी ने छात्रों को बधाई दी और डा0 कलाम के जीवन के बारे में बताया। कार्यक्रम डॉक्टर कलाम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करके शुरू किया गया और इस अवसर पर फार्मेसी और टेक्नोलॉजी के कुछ  विधार्थीओ ने डा0 कलाम के जीवन के बारे में  भाषण दिया और कुछ उनके जीवन पर आधरित की कविताएं सुनाईं। 

>
डॉक्टर अनिल कुमार यादव ने डॉक्टर कलाम के जीवन के  बारे में विद्यार्थियों को बताया।  डॉक्टर सुरेंदर लालवानी ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया और शुभकामनाएं दी  और अंत डॉक्टर संजय यादव ने सबका धन्यवाद  किया। इस मौके पर कार्यक्रम में डा0 अनिल कुमार यादव, डा0 सुरेंदर लालवानी, डा0 संजय गोयल, डॉ अविनाश, डा0 स्मृति, सह . आचार्य शरद शर्मा,मंशी वर्मा,सरिता प्रजापति,सहायक निशु गौतम, शालिनी सिंह, अलका, सरोज, मोहम्मद खुर्शीद आदि फैकल्टीज और कॉलेज स्टाफकर्मी उपस्थित रहे।