BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी गूंगे और बहरे हो चुके हैं ,उनको किसानों की समस्याएं ना दिखाई देती है, न सुनाई देती : पवन खटाना

>

भारतीय किसान यूनियन की पंचायत एवं सदस्य अभियान ग्रेटर नोएडा के घंगोला गांव में संपन्न 
>
>
>
विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा
भारतीय किसान यूनियन की पंचायत एवं सदस्य अभियान ग्रेटर नोएडा के घंगोला गांव में हुआ, जिसकी अध्यक्षता एडवोकेट जयपाल भाटी एव संचालन नरेंद्र भाटी ने किया। ग्रामीण बुधराम दरोगा जी ने बताया कि हमारे गांव के किसानों को 64,7 मुआवजा एवं 10% प्लॉट नहीं मिले है और गांव की ज्यादातर स्ट्रीट लाइट खराब है। गांव में पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है।
 पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पवन खटाना ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी गूंगे और बहरे हो चुके हैं ,उनको किसानों की समस्याएं ना दिखाई देती है, न सुनाई देती हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा किसानों की आबादियों का निस्तारण अधिकारी कर नहीं रहे है और आबादियों को तोड़ा जा रहा है और जहा लड़ाई का माहौल बनता है किसानों पर झूठे मुकदमे लगाए जाते हैं। यह सरासर अन्याय हो रहा है ,जो अब बर्दाश्त नहीं होगा। इन्हीं समस्याओं को लेकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। आज सैकड़ों किसानों ने बाबा टिकैत की सदस्यता ग्रहण की है। सदस्यता से हमारे संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत  के हाथ मजबूत किए हैं ,जो आज प्यार और सम्मान गांव वालों से मिला है, इसका बहुत-बहुत धन्यवाद। इस मौके पर पवन खटाना, अनित कसाना, मटरू नागर ,महेश खटाना, योगेश भाटी ,राजीव मलिक, सुरेंद्र ढाक ,पीतम नागर, विनोद पंडित ,संजू मोर्ना ,रोबिन नागर ,सोनू भाटी ,संदीप खटाना, सुंदर खटाना, विश्वास नागर ,सत्ते भाटी ,श्याम सिंह प्रधान आदि सैकड़ों किसान कार्यकर्ता मौजूद रहे।