BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

जनपद स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का बिहारी लाल इंटर कॉलेज दनकौर मे शुभारंभ


प्रधानाचार्य महकार सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक का स्वागत पुष्पगुच्छ देकर व अंगवस्त्र पहना कर किया तथा खिलाड़ियों का परिचय आज के मुख्य अतिथि से कराया

विजन लाइव/ दनकौर 
जनपद स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन बिहारी लाल इंटर कॉलेज दनकौर के क्रीड़ा स्थल पर जिला विद्यालय निरीक्षक गौतमबुद्धनगर धर्मवीर सिंह द्वारा फीता काटकर किया गया। प्रधानाचार्य महकार सिंह ने जिला विद्यालय निरीक्षक का स्वागत पुष्पगुच्छ देकर व अंगवस्त्र पहना कर किया तथा खिलाड़ियों का परिचय आज के मुख्य अतिथि से कराया। बिहारी लाल इंटर कॉलेज के क्रीड़ाध्यक्ष कुलदीप भड़ाना ने खिलाड़ियों को खेल के नियम से अवगत कराया। आज बालक वर्ग में अडर-19 व अंडर-14 के मैच हुए, तथा कल बालिका वर्ग में अंडर-19 अंडर-14 के मैच होंगे। आज अंडर- 14 कबड्डी मैच के फाइनल में कासना जोन ने वैदपुरा जोन को 26-19 से हराया।अंडर-19 बालक कबड्डी प्रतियोगिता में कासना जोन ने वैदपुरा जोन को 35-23 से हराया ।
प्रतियोगिता में गौतमबुद्ध नगर के पांचों जोन कासना, दादरी, जेवर, नोएडा व वेदपुरा की टीमों ने हिस्सा तथा कई विद्यालय के शारीरिक शिक्षक मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में जीती हुई टीम के खिलाड़ियों को प्रधानाचार्य महकार सिंह ने मेडल व शील्ड देकर सम्मानित किया गया तथा खिलाड़ियो के खेल तथा खेल भावना की प्रसंशा की।मंडल स्तर पर खेलने जाने वाली अडर-14 व अडर -19 की बालक वर्ग टीम का चयन किया गया। कोच उमेश नागर व अमित नागर ने रेफरी की भूमिका बहुत अच्छे से निभाई। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुनील कुमार, संतोष कुमार मिश्र, जयप्रकाश, प्रदीप सिह, रजनेश कुमार, प्रदीप बंसल, कृष्ण त्रिपाठी व विजयपाल त्यागी व समस्त स्टाफ का विशेष सहयोग रहा।