BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts

Header Add

श्री आदर्श रामलीला कमेटी सूरजपुर :--विश्वामित्र आगमन , ताड़का सुबाहू बध , आहिल्या उघ्दार जैसी मनमोहक कथाओं का मंचन किया


 श्री आदर्श राम लीला कमेटी लोगों तक प्रभु राम के संदेश को पंहुचाकर कलयुग में लोगों को इस महा पुण्य का हिस्सा बनने का अवसर दे रही है : रवि चौरसिया
 विजन लाइव/ सूरजपुर 
 श्री आदर्श रामलीला कमेटी सूरजपुर के तत्वावधान में रामलीला के तीसरे दिन की लीला का मंचन दिनांक 28/09/2022 को  किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मानस हॉस्पिटल के संचालन रवि चौरसिया  व विशिष्ट अतिथि के रूप में चौधरी अमित भाटी , ओमवीर बैसला उपस्थित रहे ।  इस मौके पर रवि चौरसिया  ने भगवान राम की लीलाओं की चर्चा करते हुए कहा कि जिस प्रकार भगवान राम ने मॉं अहिल्या का उद्धार किया था, वैसे ही आदर्श राम लीला कमेटी लोगों तक प्रभु राम के संदेश को पंहुचाकर कलयुग में लोगों को इस महा पुण्य का हिस्सा बनने का अवसर दे रही है ।  रवि चौरसिया ने इस मौके पर मानस हॉस्पिटल की तरफ़ से रामलीला के समापन तक रामलीला परिसर में मुफ़्त चिकित्सा शिविर लगाने की घोषणा की है । इस शिविर मे कोई भी भक्त जा मुफ़्त चिकित्सा परामर्श व कई तरह की जाँचें फ्री मे करवा सकता है ।
वहीं पधारे विशिष्ट अतिथि अमिट भाटी ने राम के जयकारे के साथ पधारे सभी भक्तों से अपील की कि आप जो सीख प्रभु राम के जीवन से यहाँ से लेकर जाते है उसे जन जन तर पहुंचाकर प्रभु राम की वानर सेना की तक संदेश वाहक का कार्य करें ।
मंच का संचालन करते हुए आदर्श रामलीला कमेटी के महामंत्री सतपाल शर्मा ने बताया कि  लीला मे विश्वामित्र आगमन , ताड़का सुबाहू बध , आहिल्या उघ्दार जैसी मनमोहक कथाओं का मंचन मंच से मथुरा-वृंदावन से आये उत्कृष्ट कलाकारों व्दारा किसा जाएगा ।

मुनि आगमन सुना जब राजा। मिलन गयउ लै बिप्र समाजा॥
करि दंडवत मुनिहि सनमानी। निज आसन बैठारेन्हि आनी॥

इस मौके पर रामलीला कमेटी के अध्यक्ष श्रीचन्द भाटी  , महामंत्री सतपाल शर्मा , वरिष्ठ उपाध्यक्ष मूलचन्द्र शर्मा , व्यवस्थापक अनिल भाटी  , एड. दिनेश शर्मा  , प्रचार मंत्री राजेश ठेकेदार व सुनील सौनिक  , रूपेश रिठौड़ी  , कोषाध्यक्ष विशाल गोयल  , अरविंद भाटी , विनोद पंडित ,अशोक शर्मा , जयपाल ठेकेदार , मोहित शर्मा , आचार्य शिव किशोर आदि कार्यकर्ताओं ने सभी अतिथियों को भगवान राम का पटका पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेट कर स्वागत किया ।