>
>
>

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने सभी वर्क सर्किल प्रभारियों को फील्ड में उतारा,27 जगहों पर पंप लगाकर पानी की निकासी, ..जलभराव वाले जगहों पर इंजीनियर तैनात किए

विजन लाइव/ग्रेटर नोएडा

 दो दिन से मूसलाधार बारिश की वजह से होने वाली परेशानी से निपटने में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने कमर कस ली है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अपने सभी वर्क सर्किल प्रभारी, प्रबंधक सुपरवाइजरों को फील्ड में उतार दिया है। जहां भी जलभराव हो रहा है, वहां पानी निकासी के लिए पंप लगाए गए हैं। इसके लिए दो सुपर सकर मशीन भी लगाई गई है।  मौसम विभाग की तरफ से भारी बारिश की आशंका जताने के बाद ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रभारी जीएम प्रोजेक्ट सलिल यादव ने अपने सभी वर्क सर्किल प्रभारियों के साथ बृहस्पतिवार को ही बैठक कर फील्ड में रहने के निर्देश दे दिए थे।

>
>
>
शुक्रवार रात से ही प्राधिकरण की टीम  जलभराव वाले जगहों पर पहुंचकर जल निकासी में जुटी रही। कुलेसरा, सूरजपुर, कलेक्ट्रेट, तिलपता, कासना, ईस्टर्न पेरिफेरल यमुना एक्सप्रेसवे के सभी अंडरपास, सेक्टरों गोलचक्करों आदि 27 जगहों पर पंप लगाए गए हैं। प्राधिकरण ने दो सुपर सकर मशीन भी जल निकासी में लगा रखा है। जहां पर अधिक जलभराव हो जाता है, वहां सुपर सकर मशीन की मदद से पानी की निकासी कराई जा रही है। प्रभारी जीएम प्रोजेक्ट सलिल यादव ने बताया कि प्राधिकरण के व्हाट्स एप नंबर 8800203912 पर जलभराव की सूचना दे सकते हैं। प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंचकर जल निकासी सुनिश्चित करेगी।