BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

सिद्धू द रॉकस्टार मूवी के स्टार कास्ट ने किया शारदा में प्रमोशन

>
सॉफ्ट स्किल्स का अपना महत्व होता है जिस पर खास ध्यान सभी को देना चाहिए:गौतम कृष्णा

विजन लाइव/ग्रेटर नोएडा
शारदा के छात्रों के लिए बेहद रोमानचंक दिन रहा जब सिद्धू द रॉकस्टार फिल्म के अभिनेता गौतम कृष्णा ने अपनी फिल्म का प्रमोशन शारदा विश्वविद्यालय के कैंपस परिसर में किया। अभिनेता गौतम कृष्णा 2018 बैच के शारदा विश्वविद्यालय के एमबीबीएस के पूर्व छात्र रह चुके है और यही कारण से उनमें उस फिल्म प्रमोशन के दौरान खास उत्साह देखने को मिला। अभिनेता गौतम कृष्णा सिद्धू द रॉकस्टार के हिंदी डब के प्रमोशन के लिए आए थे जिसके दौरान अभिनेता ने फिल्म के बारे में बताया। इसके अलावा गौतम कृष्णा ने छात्रों के साथ बातचीत की और अपने फिल्म के गानो पर छात्रों के साथ डांस भी किया। इस मौके पर शारदा विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर डॉ सिबाराम खारा ने गौतम कृष्णा को डिग्री प्रदान की। इस मौके पर शारदा ग्रुप के सीईओ प्रशांत गुप्ता ने अभिनेता को बधाई दी और उज्वल भविष्य के लिए कामना की। 
  अभिनेता को बधाई देते हुए स्कूल ऑफ मेडिकल साइंसेस एंड रिसर्च की डीन डॉ मनीषा जिंदल ने कहा कि बहुत गर्व महसूस होता है जब शारदा का छात्र सफलतापूवर्क जीवन में कुछ करता है। इसलिए सदैव याद रखे जो भी करे पूरे जोश के साथ करे अगर आप किसी कार्य को दिल से करते है,  तो सफलता जरूर मिलती है। 
अभिनेता गौतम कृष्णा ने कहा कि मै शारदा का धन्यवाद करता हूं की मुझे इस प्रकार सहयोग दिया कि मै अपना सपना पूरा कर सका। मैने जीवन में बहुत कुछ सीखा लेकिन एक बात मेरे लिए बहुत अहम है कार्य को पूरी ईमानदारी से करना चाहिए तभी वह सफल होता है। आज के समय में सॉफ्ट स्किल्स का अपना महत्व होता है जिस पर खास ध्यान सभी को देना चाहिए। छात्रों को सलाह देते हुए  गौतम कृष्णा ने कहा कि जीवन के हर पल का आनंद ले लेकिन जीवन को गंभीरता से भी लेना चाहिए।