>
>

सरकार द्वारा उच्च शिक्षा को बेहतर बनाने के उद्देश्य से स्मार्टफोन टेबलेट वितरण की योजना गत शासन काल में शुरू हुई जो दूसरे शासन काल में भी चल रही हैः डॉ मनोज भारद्वाज

मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/ग्रेटर नोएडा

बिलासपुर स्थित रामकली कॉलेज ऑफ लॉ में विधि विभाग के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को उत्तर प्रदेश सरकार की छात्र जन कल्याण योजना के अंतर्गत स्मार्टफोन वितरित किए गए। इस मौके पर एक समारोह का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता प्राचार्य अनवर अली ने की मुख्य अतिथि प्रोफेसर डॉक्टर त्रिवेद शर्मा एवं विशिष्ट अतिथि प्रोफेसर शिव कुमार भाटी एवं प्रोफेसर बी एस रावत एडवोकेट रहे। इस बारे में कॉलेज के सचिव डॉ मनोज भारद्वाज ने सरकार की नीति की प्रशंसा की उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा उच्च शिक्षा को बेहतर बनाने के उद्देश्य से स्मार्टफोन टेबलेट वितरण की योजना गत शासन काल में शुरू हुई जो दूसरे शासन काल में भी चल रही है।

>
इसका उद्देश्य छात्र.छात्राओं को आज के परिवेश इंटरनेट युग से जुड़कर शिक्षा क्षेत्र में आगे बढ़ाना है। उन्होंने बताया कि इस मौके पर 40 छात्र.छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किए गए  और बाद में सभी छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन दिए जाएंगे। इस मौके पर कॉलेज के प्राचार्य ऋतु चौधरी ने कहा कि तकनीक के माध्यम से हम घर बैठे ही देश. विदेश की जानकारी हासिल कर लेते हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से निरंतर युवाओं के कौशल विकास के लिए नई.नई योजनाएं लागू की जा रही हैं। इस मौके पर इकरा खान, मोहम्मद आमिर, रूपाली रस्तोगी आदि फैकल्टीज कॉलेज स्टाफर्मी भी उपस्थित रहीं।