BRAKING NEWS

6/recent/ticker-posts


 

श्रीकांत त्यागी की सरेंडर के लिए सूरजपुर सीजेएम कोर्ट में अर्जी

 

>
>

ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी के मामले में सीएम योगी ने पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की

सवालः 15 साल पहले ही गुंडा एक्ट लग चुका है, लेकिन इसके बावजूद यह अब तक आजाद घूम रहा है?

मौहम्मद इल्यास-’’दनकौरी’’/गौतमबुद्धनगर

गौतमबुद्धनगर के नोएडा सेक्टर 93बी स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा महिला से बदसलूकी का मामला तूल पकड़ने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार एक्शन में आ गई है। अब बाकायदा सीएम योगी ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है। यह मामला सीएम योगी के दरबार में जब से पहुंचा है नोएडा से लेकर लखनउ तक पूरी अफसरशाही के पेंच कसा जाने शुरू हो गए हैं। सीएम योगी ने इस मामले की विस्तृत जांच के साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उधर पुलिस कमिश्नर ने तत्काल प्रभाव से फेज.2 थाने के एसएचओ और एक सब.इंस्पेक्टर और 4 कॉन्सटेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। 

>

पुलिस.प्रशासन का शिकंजा कसने के बाद उधर फरार आरोपी श्रीकांत त्यागी ने सोमवार को गौतबुद्धनगर के सूरजपुर सीजेएम कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई है। बताया जा रहा है कि इस मामले की सुनवाई के लिए अदालत ने  10 अगस्त-2022 की तारीख तय कर दी है। जब कि नोएडा पुलिस ने फरार श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। एडीजी ने कहा कि अभियुक्त श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीमें गठित की गई हैं। उसकी शीघ्र गिरफ्तारी के लिए सभी प्रकार के तकनीकी इंटेलिजेंस का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की क्राइम कुंडली भी अब खंगालनी शुरू कर दी है। पुलिस की मानें तो फरार श्रीकांत त्यागी की हिस्ट्रीशीटर खुल गई है। पुलिस ने दावा किया है कि गालीबाज नेता के खिलाफ अब तक 9 मुकदमे दर्ज हैं और यहां तक गुंडा एक्ट में भी निरूद्ध किया जा चुका हैं। इनमें से 8 मामले अकेले नोएडा के फेस.2 थाने में दर्ज हैं और एक मुकदमा थाना सेक्टर.39 में दर्ज है। श्रीकांत त्यागी की क्राइम कुंडली में कई छोटे से लेकर बड़े अपराध दर्ज हैं।

>
>

 सवाल पैदा हो रहा है कि 15 साल पहले ही गुंडा एक्ट लग चुका है, लेकिन इसके बावजूद यह अब तक आजाद घूम रहा है? महिला से बदसलूकी मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से फरार श्रीकांत त्यागी अब पुलिस से बचने को भागा.भागा फिर रहा है। नोएडा पुलिस की आठ टीमें उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड तक उसके संभावित ठिकानों पर सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। पुलिस.प्रशासन का शिकंजा कसने के बाद फरार आरोपी श्रीकांत त्यागी ने सोमवार को गौतबुद्धनगर के सूरजपुर सीजेएम कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई है और अदालत ने इसके लिए 10 अगस्त-2022 की तारीख तय कर दी है।