>


 

समाजवादी पार्टी की नीतियों और आपके अध्यक्ष अखिलेश यादव की कार्यशैली से प्रभावित होकर युवाओं में समाजवादी पार्टी से जुड़ने उत्सुकता- रोहित बैसोया

विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा

समाजवादी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे हैं सदस्यता अभियान के तहत गुरुवार को पार्टी के जिला प्रवक्ता रोहित बैसोया के नेतृत्व में सादोपुर की झाल पर कैंप लगाकर  युवाओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इस दौरान दर्जनों युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर जिला प्रवक्ता रोहित बैसोया ने बताया कि समाजवादी पार्टी का सदस्य भर्ती अभियान पूरे प्रदेश में जोर शोर से चल रहा है। इसी क्रम में आज सादोपुर की झाल पर कैंप लगाकर आसपास के युवाओं को समाजवादी पार्टी से जोड़ने का काम किया और बताया कि समाजवादी पार्टी की नीतियों और आपके अध्यक्ष अखिलेश यादव की कार्यशैली से प्रभावित होकर युवाओं में समाजवादी पार्टी से जुड़ने उत्सुकता है और वह बड़ी संख्या पार्टी से जुड़ना चाहते हैं। 

>
>
>
>


समाजवादी पार्टी सदस्यता अभियान को और व्यापक बनाने के लिए इस तरह के कैंपों का गांव-गांव आयोजन करेगी। साथ मे उपस्थित रहे जिला उपाध्यक्ष जगवीर नम्बरदार, निरंकार प्रधान, विक्रम फौजी। प्रारंभिक सदस्यता लेने वाले युवा अल्ताफ़, रोहित नागर, निशांत शर्मा, मोहित शर्मा, शिवानी, सुशील नागर, आदेश बैसोया, साक्षी नागर, शिवानी मावी, काजल नागर, रिंकू गौतम, मानवेन्द्र सिंह, निकी नागर, बादल गुर्जर, इरफान खान, गौरव शर्मा, हर्षित नागर आदि युवाओं ने सदस्यता ली।