>

आईबीएम इंडिया के प्रख्यात उद्योग विशेषज्ञ गगन अग्रवाल  ने  'लीडर-कैरियर एजुकेशनविषय  पर अपने विचार को  साझा करते हुए स्पष्ट किया कि कैसे लॉयड से जुड़े होने से छात्रों को बेहतर अवसर प्राप्त करने में मदद मिलती है

विजन लाइव/ ग्रेटर नोएडा

लॉयड बिजनेस स्कूल (2022-24) के अपने 13वें पीजीडीएम बैच के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम - 'जेनेसिस' का दूसरा दिन  की शुरुआत पीजीडीएम विशेषज्ञता - 'बिजनेस एनालिटिक्स'  के साथ  शुरू हुआ । आईबीएम इंडिया के प्रख्यात उद्योग विशेषज्ञ गगन अग्रवाल  ने  'लीडर-कैरियर एजुकेशन'  विषय  पर अपने विचार को  साझा करते हुए स्पष्ट किया कि कैसे लॉयड से जुड़े होने से छात्रों को बेहतर अवसर प्राप्त करने में मदद मिलती है, क्योकि  कैरियर शिक्षा मुख्य रूप से उभरती प्रवृत्तियों और प्रौद्योगिकियों पर केंद्रित है। 

>
>

इसी  क्रम में  सुधांशु अरोड़ा के नेतृत्व में लॉयड के सहयोग से सेलेबल प्रौद्योगिकियों की शुरूआत के साथ  'तीसरा डिग्री कनेक्शन' , 'बिजनेस इंटेलिजेंस डेवलपर' और अनुराग अरोड़ा - एसएमई सेलेबल के अन्तर्सम्बन्धों की चर्चा की और  छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए भविष्य के लिए रोडमैप साझा किया। लॉयड के आंतरिक संकायों को औपचारिक रूप से छात्रों से परिचित कराया गया। डॉ. अपर्णा सेठी  संस्थापक - प्रोटच द्वारा "एचआर ट्रांसफॉर्म - द फ्यूचर इज नाउ" नामक सत्र के रूप में एचआर  विशेषज्ञता की जानकारी दी गयी । उन्होंने उद्योग में मानव संसाधन के महत्व पर प्रकाश डाला और यह आज की दुनिया में भविष्य और वर्तमान कैसे हो सकता है? इसके बाद छात्रों को  दीपांशु शुक्ला के नेतृत्व में लॉयड की प्रशिक्षण और कॉर्पोरेट टीम से परिचित कराया गया। कार्यक्रम का समापन टीम की मनोरंजक गतिविधियों के साथ हुआ।