>

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर सेवा सुशासन और ग़रीब कल्याण के नाम से 75 घंटे विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम शुरू

>

 

विजन लाइव/दादरी

भारतीय जनता पार्टी जनपद गौतमबुद्धनगर के कार्यकर्ताओं के द्वारा सेवा सुशासन और ग़रीब कल्याण के नाम से 75 घंटे विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम प्रत्येक दिन आठ घंटे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने पर आज दादरी नगर में जिलाध्यक्ष विजय भाटी, दादरी चेयरमैन गीता पंडित के नेतृत्व में महापुरुषों की प्रतिमाओं के माल्यार्पण पर कार्यक्रमों की शुरूआत की गईं। जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने बाबा भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने पर आज महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया है। अनुसूचित बस्ती में स्वच्छता अभियान चलाकर साफ़ सफ़ाई के कार्य किए एवं केन्द्र सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर लोगों से संवाद कर मोदी जी एवं योगी जी सरकार की उपलब्धि के विषय में जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई और अनुसूचित वर्ग की मेधावी छात्राओं का सम्मान करने का कार्य भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे हैं।

>

>


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्ता क्षेत्र की जनता के कार्यों में अपनी सहभागिता निभाते हुए अपना कार्य करेगा। दादरी चेयरमैन गीता पंडित ने कहा कि इन आठ बरसों में विश्व पटल पर भारत और भारत के प्रदेशों में उत्तर प्रदेश तेज गति के साथ विकास के कामों में आगे बढ़ा है। जिला महामंत्री एवं कार्यक्रम संयोजक दीपक भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता , जन प्रतिनिधि का सेवा सुशासन ग़रीब कल्याण के लिए कुछ न कुछ करने के संकल्प के साथ लगे हुए हैं। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री दीपक भारद्वाज, धर्मेंद्र कोरी, जिला उपाध्यक्ष पवन रावल, जिला मीडिया प्रभारी पंडित करमवीर आर्य और ब्रहमप्रकाश पाल, राकेश गौतम, अभिषेक गौतम, आलोक गौतम, अंश नागर, सोमेश गुप्ता,विशाल भारद्वाज, जगभूषण गर्ग, पवन नागर, राजेश गोयल, राजीव सिंघल, सुनील गौतम, अजय निगम आदि पदाधिकारी और कार्यकर्तागण जगह जगह कार्यक्रमों में उपस्थित रहे।